पत्नी ने कर दी ऐसी मांग...पूरा नहीं करने पर डॉक्टर पति को मिली खौफनाक सजा!



आगरा। शहर में पत्नी से तलाक के बाद दांपत्य सुख की तलाश ने डॉक्टर को परेशानी में डाल में दिया। वैवाहिक वेबसाइट पर मिली जीवनसाथी ने डॉक्टर से सुहागरात पर ही 50 लाख रुपये की मांग कर दी। युवती पत्नी धर्म निभाने की बजाय डॉक्टर को तरह-तरह से प्रताड़ित करने लगी। आरोप है कि महिला डॉक्टर और बेटी को खाने में धीमा जहर देने लगी। जिससे उनकी बेटी की हालत बिगड़ गई। महिला ने मौके का फायदा उठाकर नकदी पर भी हाथ साफ कर दिया और फरार हो गई।

शाहगंज के रहने वाले पीड़ित डॉक्टर की शिकायत पर पत्नी के खिलाफ धमकी, मारपीट, चोरी समेत अन्य धाराओं में शाहगंज थाने में केस दर्ज किया गया है। डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि उनका वर्ष 2019 में पत्नी से तलाक हो गया था। बेटी की जिम्मेदारी उनके ऊपर है। वैवाहिक वेबसाइट से उनकी मुलाकात गाजियाबाद की महिला से हुई। महिला ने खुद को शिक्षक और अधिवक्ता बताया। वह अगस्त 2022 में उससे शादी के बारे में बातचीत करने गाजियाबाद गए थे। डॉक्टर के अनुसार, इस दौरान वह साजिश का शिकार हो गए। पीड़ित डॉक्टर के मुताबिक जब वह गाजियाबाद रिश्ते की बात करने गए तो वहां शादी के सारे कागजात पहले से तैयार रखे थे। महिला ने दबाव डालकर उनसे शादी कर ली। शादी के बाद महिला उनके घर पर आयी। वह घर, परिवार और संपत्ति के बारे में पूरी जानकारी लेती रही। वह पत्नी धर्म निभाने की जगह उन पर 50 लाख रुपये अपने पहले पति से पैदा हुए बेटे के नाम करने का दबाव बनाने लगी। डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि पत्नी की बात मानने से इनकार करने पर उसने उत्पीड़न शुरू कर दिया। 

अप्रैल में जब वह घर से बाहर जा रहे थे तो महिला ने छत से उनके ऊपर गमला फेंक दिया। इसमें वह बाल-बाल बचे। उन पर चाकू से भी हमला किया। उनकी संपत्ति हड़पने के लिए साजिश रचने लगी। मामले में पीड़ित ने अपर पुलिस आयुक्त के यहां शिकायत की थी। उनके आदेश पर जांच के बाद पत्नी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक शाहगंज आलोक सिंह ने बताया कि विवेचना कर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं, इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments