2024 में फिर बनेगी एनडीए की पूर्ण बहुमत की सरकार-राजनाथ

समधिन की तेरही में सांत्वना देने अतरौलिया के भैरोदासपुर गांव पहुंचे रक्षा मंत्री


आजमगढ़।
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह समधिन की तेरहवीं व श्रद्वाजलि सभा में शामिल होने के लिए आज भैरोदासपुर गांव में पहुंचे। उन्होने समधिन को श्रद्वासुमन अर्पित करने के बाद शोक संतिप्त परिजनों को ढांढस बधा रहे है। बतातें चलें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बेटी गुडिया की शादी बुढनपुर तहसील के भैरोदासपुर में हुई है। गुडिया की सास सरस्वती सिंह का निधन हो गया है। सरस्वती सिंह के त्रोयदशा में शामिल होने के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज करीब पौने पांच बजे भैरादासपुर गांव में बने हेलीपैड पर उतरे जहां पार्टी के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वे कार से कडी सुरक्षा के बीच अपने समधिन के आवास पर पहुंचे यहां उन्होने पुष्प अर्पित कर श्रद्वाजलि दी। श्रद्वाजलि के बाद वे शोक संतृप्त परिजनों से मुलाकात कर उन्हे ढाढस बधा रहे है। पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष, आजमगढ लालगंज के जिलाध्यक्ष, पूर्व सांसद व पार्टी के पदाधिकारी भी मौजूद है। 

यहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी। भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा। नई संसद का विरोध करने वालों को राजनाथ सिंह ने नसीहत दी। कहा कि यह संसद का सत्र नहीं था बल्कि एक सार्वजनिक कार्यक्रम था इसलिए सभी को शामिल होना चाहिए था। क्योंकि यह देश के लिए गौरव का क्षण था। दिल्ली में पहलवानों के धरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी समस्या का भी समाधान होगा। मामले की जांच चल रही है। विपक्ष के 2024 लोकसभा चुनाव में एकजुट होने के सवाल पर उन्होंने चुटकी ली। कहा कि यह फैसला विपक्ष को करना है कि उन्हें क्या करना है। हमारी जिम्मेदारी सरकार चलाने की है जिसे हम बखूबी चला रहे हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में निश्चित रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी। 

बूढ़नपुर तहसील के भैरोपुर गांव में मीडिया से बात करते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आंकड़े कभी गलत नहीं बोलते, जिसे आप देख सकते हैं। पहले देश में बेरोजगारी की दर जहां 6.2 या 6.4 थी वह अब घटकर 4.6 प्रतिशत हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र लगातार नियुक्ति पत्र का आवंटन कर रहे हैं। उनके कार्यकाल में जितने नौजवानों को रोजगार मिला है उतना कभी नहीं मिला। वो यहां अपनी समधिन की तेरहवी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। चार बजकर 36 मिनट पर रक्षा मंत्री का हेलीकाप्टर गांव में बने हेलीपैड पर उतारा। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उन्होंने सर्वप्रथम अपनी समधिन को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद वह अपनी बेटी अनामिका सिंह उर्फ डाली से मिलने गए। 

करीब 40 मिनट अपनी बेटी से मुलाकात की और परिजनों से मिले। करीब बीस मिनट भाजपा कार्यकर्ताओं से मिले। इसके बाद वह हेलीकाप्टर से वाराणसी के लिए रवाना हो गए। आगमन के दौरान रक्षामंत्री को कुछ परिचित लोगों से ही मिलने दिया गया। मीडियाकर्मियों को सुरक्षा घेरे से बाहर रखा गया। उनसे बात करने और उनकी तस्वीर खींचने के चक्कर में मीडियाकर्मियों के साथ पुलिस धक्का-मुक्की हुई। आखिर में कुछ मीडियाकर्मियों की उनसे वार्ता हो सकी।

Post a Comment

0 Comments