करिश्मा मेरी है...बारात मत लाना.. श्मशान बना दूंगा’, सिरफिरे आशिक ने दूल्हे के घर पर चिपकाया पोस्टर


हापुड़।
’कान खोलकर सुन दूल्हे राजा... करिश्मा मेरी है, बारात लेकर मत आना...’ ये किसी फिल्म का डायलॉग नहीं हैं बल्कि एक सिरफिरे आशिक का कारनामा हैं जिसने दूल्हे के घर के सामने इस तरह के धमकी भरे पोस्टर चस्पा कर दिए हैं और कहा कि अगर वो बारात लेकर आया तो जिंदा नहीं बचेगा और वो पूरी बारात को श्मशान बना देगा। युवक ने पोस्टर चिपकाने के बाद उसने घर के पास एक पेट्रोल बम फोड़कर दो-तीन राउंड फायर भी किए जिसके बाद वो वहां से फरार हो गया। दूल्हे के परिवार ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल, यह पूरा मामला हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव का है. जहां से 18 फरवरी को दूल्हे मोंटी सिंह की बारात जानी है। लेकिन बारात जाने से पहले ही उसके घर के आगे दुल्हन के आशिक ने ऐसे धमकी भरे पोस्टर लगाए हैं। इस पोस्टर पर लिखा है। ’कान खोलकर सुन मोंटू सिंह दूल्हे राजा, करिश्मा मेरी है...बारात लेकर मत आना... नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा...बारात को शमशान बना दूंगा.. जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो, वही बारात में आये. अभी केवल हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी. यार डिफॉल्टर..’

मोंटू सिंह की होने वाली दुल्हन के कथित आशिक ने इस तरह के डायलॉग लिखकर इसका दूल्हे घर के बाहर चिपका दिया यही नहीं जाते-जाते उसने घर के बाहर पेट्रोल बम फोड़ा और तमंचे से तीन राउंड फायर करते हुए मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद दूल्हे के परिवार वाले और आसपास के ग्रामीण बेहद परेशान है। दूल्हे के परिवार ने अब इस मामले में सिंभावली थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने उनकी तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा के आदेश पर धमकी देने वाले युवक के खिलाफ सिंभावली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि आरोपी युवक अब भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है। पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है और लोगों से पूछताछ कर रही है ताकि आरोपी की पहचान हो सके।


Post a Comment

0 Comments