महिला से दुष्कर्म का बनाया वीडियो, ऐंठे लाखों रुपये; सुहाग मिटाने का दबाव; और फिर!!!


बरेली।
जिले के बिथरी थाना क्षेत्र में होमगार्ड की पत्नी से दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया गया। इसे वायरल करने की धमकी देकर महिला से रंगदारी वसूल ली। जब पति की हत्या को उकसाने लगा तो महिला ने सीओ थ्री को समस्या बताई। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई। बिथरी के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसके पति होमगार्ड हैं। ढाई साल पहले पति के दोस्त राजकुमार पटेल ने अपना खेत सब्जी उगाने को उसे ठेके पर दिया था। 

इस बहाने राजकुमार ने घर आना शुरू कर दिया। आरोप है कि एक दिन जब घर पति और बच्चे घर पर नहीं थे, तब राजकुमार उसके घर आया और उसे घर में अकेला पाकर तमंचे के बल पर दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया।बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने पीड़िता से करीब तीन लाख रुपये रंगदारी वसूल कर ली। जब पीड़ित महिला ने रुपये खत्म होने पर रंगदारी देने से मना किया तो राजकुमार ने महिला से कहा कि वह अपने होमगार्ड पति को जहर देकर मार दे। 

पति की मौत के बाद उसके बीमे की जो रकम मिलेगी, वह दे देना। तंग आकर महिला अपने मायके जिला रामपुर चली गई। फिर भी राजकुमार उसे मोबाइल पर धमकी देता रहा। परेशान महिला सीओ तृतीय चंद्रकांत मीना से मिली। उन्हें समस्या बताई तो सीओ के आदेश पर बिथरी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। एसएसआई सतीश कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments