चटनी-दाल पिसाने को लेकर भिड़े हलवाई, चार घायल, एक-दूसरे पर मुकदमा दर्ज...


हाथरस। जिले के पुरदिलनगर तिराहे पर दो हलवाइयों में जमकर हाथापाई हो गई। झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों ओर से पथराव होने लगा। दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए। वहां पहुंचे ग्राहक बिना दाल-चटनी पिसाए ही भाग निकले। मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मुकदमा दर्ज कराया है।

पुरदिलनगर तिराहा पर शीतलवाड़ा के हलवाई दुर्जन बघेल और अंडौली के हलवाई भूपेंद्र सिंह की बराबर-बराबर दुकान है। मंगलवार दोपहर गांव अभयपुर निवासी एक ग्राहक दुर्जन बघेल की दुकान पर दाल-चटनी की पिसाई कराने के लिए पहुंचा। आरोप है कि पड़ोसी हलवाई भूपेंद्र सिंह ने उसी ग्राहक को अपनी दुकान में कम दाम पर दाल-चटनी की पिसाई किए जाने का आश्वासन देते हुए बुला लिया। इसको लेकर ही दोनों हलवाइयों में कहासुनी व गाली-गलौज होने लगी। दोनों में पौना-पौनियां से मारपीट शुरू हो गई।

झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों से लोग जुट गए। इसके बाद एक-दूसरे पर ईंट और पत्थर फेंके जाने लगे। पथराव होने से कस्बे में भगदड़ मच गई। इसी बीच मौका देखकर बिना दाल-चटनी पिसाए ही ग्राहक भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठी फटकारकर झगड़ा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया। पथराव में पहले पक्ष से दुर्जन बघेल और उसके दो बेटे भूपेंद्र व विष्णु और दूसरे पक्ष से भूपेंद्र सिंह घायल हो गए।

पुलिस ने चारों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेज दिया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी शिवकुमार शर्मा व क्राइम निरीक्षक एसएचओ आदेश कुमार यादव ने बताया कि दोनों पक्षों से चार लोग घायल हुए हैं। दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments