Azamgarh: हाईवे पर खड़ी पिकअप से टकराई बाइक, सवार डंफर चालक की मौत


आजमगढ़।
जिले में रानी की सराय थाना अंतर्गत एनएच पर कोठिया गांव के पास सोमवार की सुबह सड़क किनारे खड़ी पिकअप और बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया।

दरअसल, मेंहनगर थाना क्षेत्र के बासुपुर गांव निवासी राम प्रवेश यादव (29) डंफर चालक था। वर्तमान में वह मंदुरी में चल रहे हाई वे निर्माण में डंफर चला रहा था। सोमवार की सुबह वह बाइक से काम पर मंदुरी जाने के लिए घर से निकला। अभी वह रानी की सराय थाना अंतर्गत कोठिया गांव के पास एनएच पर निर्माणाधीन पेट्रोप पंप के पास ही पहुंचा था कि पहले से खड़े पिकअप से टकरा गया। इस हादसे में रामप्रवेश गंभीर रुप से घायल हो गया। जब तक उसे अस्पताल ले जाने की व्यवस्था होती तब तक मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। 

सूचना पर पहुंची रानी की सराय थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पास में मिले कागजात के आधार पर पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दिया। सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पिकअप को अपनी कस्टडी में ले लिया जबकि पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। मृतक एक पुत्र व दो पुत्रियों का पिता था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Post a Comment

0 Comments