मुबारकपुर में फांसी लगाकर युवक ने दी जान, कई दिनों से चल रहा था दिमागी संतुलन का इलाज


मुबारकपुर/आजमगढ़।
मुबारकपुर के एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन की इहलीला समाप्त कर ली है। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने पंचनामा कराने के बाद शव दफनाने के लिए परिजनों को सौंप दिया। परिजनों के अनुसार युवक का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था कई महीनों से उसका इलाज चल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार जमाल अख्तर 32 पुत्र इज़हारुल हक़ निवासी पूरासोफी अपने घर से अलग हो कर ग्राम पंचायत चकसिकठी के इस्लामपूरा में मकान बनाकर अपने पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था जिसका काफ़ी दिनों से मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ था और उसका इलाज भी चल रहा था सोमवार को समय लगभग 12 बजे घर में ही करकट डालने के लिए बांस लगा हुआ था उसी बांस में रस्सी के सहारे झूलकर अपने जीवन लीला ही समाप्त कर ली। वहीं दूसरे कमरे कार्य कर रही पत्नी महजबीन बानो जैसे ही जानकारी हुई तो शोर मच गया शोर गुल सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए।

स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिस पर तत्काल मौके स्थल पर पहुंचकर पुलिस छावनी में जुट गई। मृतक जमाल अख्तर की पत्नी महजबीन बनो द्वारा स्थानीय पुलिस को तहरीर दी गयी कि पति जमाल अख्तर का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था और उसका इलाज चल रहा था सोमवार को घर का काम कर रही थी अचानक पति जमाल अख्तर ने बांस मे रस्सी के सहारे फांसी लगा ली। महजबीन ने कहा कि मुझे किसी प्रकार कि कोई कारवाई नहीं करनी है। पत्नी कि तहरीर पर पंचनामा बनवाकर शव को दफनाने की इजाज़त दे दी गयी है।

Post a Comment

0 Comments