आजमगढ़ में ओमप्रकाश राजभर ने इशारों में बताया कब किस तरफ जाएंगे...!


आजमगढ़। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) की सावधान यात्रा बुधवार को आजमगढ़ पहुंची. समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ में सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश पर निशाना साधा तो एक सवाल के जवाब में मिशन 2024 में भाजपा के साथ आने का संकेत भी दे गए।

प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और सीएम योगी से मिलने के मकसद जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मुलाकात में भूमाफियाओं के उत्पीड़न और बिरादरियों के मुद्दे पर हुई. भर-राजभर को एससी में शामिल करने को लेकर बात हुई. एक टीवी चैनल ने जब सवाल किया कि सारे पानी क्या एक होंगे? उनका जवाब बारिश आने पर सारे पानी एक हो ही जाएंगे. सियासी गलियारों में इस जवाब के कई मायने निकाले जा रहे हैं. चर्चा है कि उनका इशारा है चुनाव से ठीक पहले वह भाजपा के साथ जा सकते हैं.

इसे पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि गरीब का बच्चा गांव के सरकारी स्कूल में क से कबूतर पढ़ेगा और अमीर का बच्चा बंगलुरु के स्कूल में क से कंप्यूटर पढ़ेगा तो कैसे एक भारत का सपना पूरा होगा. शिक्षा व्यवस्था में बदलाव जरूरी है. यह तभी संभव होगा. जब हमारी सरकार सत्ता में आएगी. ओमप्रकाश राजभर इस समय सावधान यात्रा पर निकले हैं. बुधवार को उनकी यह यात्रा मार्टीनगंज तहसील में पहुंची.

Post a Comment

0 Comments