आजमगढ़ः एयरपोर्ट के समीप बनेगा सपा का नया कार्यालय-आगामी लोकसभा में पूर्वाचल फतह की तैयारी...


आजमगढ़। विधान सभा चुनाव में हार के बाद सपा ने भी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए कमर कसनी शुरू कर दी है. इसी संबंध में पूर्वांचल में सपा का गढ़ माने जाने वाले आजमगढ़ के जनप्रतिनिधियों और निवर्तमान पदाधिकारियों के साथ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने लखनऊ में बैठक की. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि आजमगढ़ में पार्टी का विशाल कार्यालय बनाकर वहां से संगठन को नई दिशा दी जाएगी। संकेत दिया कि लोकसभा चुनाव में पूर्वांचल फतह के लिए पार्टी का वार रूम यहीं होगा।

पदाधिकारियों के अनुसार समाजवादी पार्टी ने संगठन के नाम से 22 जनवरी, 2021 को आजमगढ़ में मंदुरी एयरपोर्ट के समीप महाराजपुर में साढ़े छह करोड़ रुपये से 38 बिस्वा भूमि खरीदी थी. अब यहां अत्याधुनिक तकनीकी सुविधाओं से युक्त कार्यालय बनाने की योजना है. उपचुनाव में मिली हार के कारणों पर देर तक चले मंथन के बाद वर्ष 2024 के चुनाव की तैयारियों की रणनीति बनी.

लोकसभा चुनाव में पार्टी किस तरह पूर्वांचल फतह करे, इस पर विमर्श हुआ. प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि हर बूथ पर 50 नए सदस्य बनाएं. गांव-गांव तक लोगों को बताएं कि सरकार किस तरह आम जनता को परेशान करने को कोई मौका नहीं चूक रही. बैठक में धर्मेंद्र यादव, विधायक दुर्गा प्रसाद यादव, संग्राम यादव, नफीस अहमद, अखिलेश यादव, कमलाकांत राजभर, पूर्व मंत्री बलराम यादव, चंद्रदेव यादव करैली, राम आसरे विश्वकर्मा के अलावा निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, शिशुपाल सिंह, रामदुलार राजभर आदि लोग शामिल हुए.

Post a Comment

0 Comments