शर्मनाक! लाख रुपये में बेटी का सौदा-विरोध पर पत्नी के काटे बाल


देवरिया। सदर कोतवाली के एक गांव निवासी एक पिता ने बेटी को एक लाख रुपये में बचने के लिए मुरादाबाद के एक व्यक्ति से सौदा तय कर लिया। इसकी जानकारी होने पर पत्नी और बेटी ने विरोध किया तो पति ने कमरे में बंद कर दोनों की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने पत्नी के बाल भी काट दिए। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के खोराराम गांव के बलहवा टोला निवासी बबिता देवी पत्नी अवधेश चौहान ने सदर कोतवाली पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है। कहा है कि वह बड़ी बेटी की शादी के लिए लड़का देख रही है। इसी बीच उनके पति ने बेटी का मुरादाबाद के रहने वाले व्यक्ति से एक लाख रुपये में सौंदा कर दिया। 23 जून की रात में अवधेश नशे में घर पहुंचा तो बेटी और उसकी मां को मामले की जानकारी हुई।

इसका विरोध करने पर उन्हें मारा पीटा। इसके बाद महिला के बाल काट दिए। साथ ही पत्नी और बेटियों को कमरे में बंद कर पिटाई की। इस बारे में 24 जून को महिला के मायके के लोगों को जानकारी हुई तो परिवार के लोग खोराराम पहुंचे और महिला और उसकी बेटियों को साथ ले जाने की तैयारी करने लगे। इस बीच अवधेश विवाद करने लगा। आसपास के लोगों के सहयोग से मायके वाले बबिता और उसकी बेटियों को अपने साथ ले गए।

Post a Comment

0 Comments