25 हजार की व्यवस्था करो वरना..जीवन बर्बाद कर दूंगा- दरोगा व सिपाही निलंबित


गोरखपुर। पिपराइच थाने में पीड़ित से 25 हजार रूपए के घूस लेने के आरोप में एसएसपी ने दरोगा अतुल सिंह व सिपाही आकाश सिंह पर भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज कराया दोनों पर यह भी आरोप है कि उन्होंने उसके लिए अवैध रूप से पीड़ित को हिरासत में रखा और उसे प्रताड़ित किया। एसएसपी ने दरोगा व सिपाही को निलंबित कर दिया है।

दरअसल, पिपराइच थाना क्षेत्र के मौलाखोर गांव निवासी शशि कुमार पुत्र विपिन कुमार ने गोरखपुर पुलिस को ट्वीट करके बताया कि 25 जून को गांव के कुछ लोगों ने उनके घर वालों से मारपीट की इसमें उनके पिता सहित घर के कई लोगों को छोटे हैं उनके पिता विपिन कुमार ने डायल 112 पर इसकी सूचना दी पुलिस आई और दोनों पक्ष के लोगों को पकड़कर थाने ले गई थाने में उपनिरीक्षक अतुल कुमार सिंह व सिपाही आकाश सिंह ने उनके ही परिवार पर मुकदमा दर्ज कर दिया है साथ ही घूस के लिए उनके स्वयं को प्रताड़ित भी किया।

दरोगा ने पीड़ित को धमकी दी कि जल्दी से 25 हजार रूपए की व्यवस्था करो नहीं तो गंभीर धाराओं में फंसा कर जीवन खराब कर दूंगा। रुपए मिलने के बाद दरोगा व सिपाही ने शशि को छोड़ दिया और उसके पिता का शांति भंग में चालान कर दिया डॉ विपिन कुमार ताडा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कराई जांच में मामला सही मिला उन्होंने दरोगा सिपाही को तत्काल निलंबित कर दिया। पिपराइच पुलिस ने एसएसपी के निर्देश पर दरोगा अतुल सिंह व सिपाही आकाश सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार, घूस के लिए अवैध रूप से हिरासत में लेकर प्रताड़ित के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

Post a Comment

0 Comments