सुलह कर लो वरना प्रेमी से करवा दूंगी हत्या - जेल में बंद भाभी ने देवर-देवरानी को फोन से दी धमकी


गोरखपुर। पति की हत्या के आरोप में जेल में बंद महिला ने अपने देवर व देवरानी को हत्या की धमकी दी है। महिला ने कहा है कि यदि उन लोगों ने उससे सुलह नहीं की तो वह अपने प्रेमी से उनकी हत्या करा देगी। हालांकि पुलिस इस मामले से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि महिला कपड़े मंगवाने के लिए घरवालों को फोन किया था।

पिपराइच थाना क्षेत्र के बड़की रेतवहिंया निवासिनी खुशबू चौहान ने बीते 27 अप्रैल को पति मुकेश चौहान की हत्या कर दी थी। माह भर से वह जेल में बंद है। मुकेश के भाई विजय ने आरोप लगाया है कि उसकी भाभी ने जेल से उसे व उसकी पत्नी अंकिता को फोन पर दी है। धमकी मिलने के बाद विजय ने आईजीआरएस पर शिकायत दर्ज कराई है। उसने खुशबू पर धमकी देने और उसके प्रेमी के गिरफ्तारी की मांग की है। उसने कहा है कि खुशबू अकेले उसके भाई की हत्या नहीं कर सकती है।

विजय ने कहा है कि खुशबू ने एक मोबाइल से उसके नंबर पर फोन किया था। उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि उसे जेल भिजवाकर उन लोगों ने ठीक नहीं किया। उसने कहा पुलिस धमकी को संज्ञान में लेकर गंभीर कार्रवाई करे। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने कहा कि फोन की बात संज्ञान में आई थी, लेकिन महिला ने जेल से कपड़े मंगवाने के लिए स्वजन को फोन कराया था। महिला के खुद फोन करने की बात संज्ञान में नहीं है। आइजीआरएस का मामला भी संज्ञान में नहीं है। इसकी जांच कराई जाएगी और जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments