सुहागरात में बिजली जाने का फायदा उठाकर दुल्हन ने दिया झटका, चकित रह गया दूल्हा-जानिए क्या है मामला


बरेली।
सुहागरात में बिजली जाने का फायदा उठाकर दुल्हन ने दूल्हे को ऐसा झटका दिया कि वह हैरान रह गया। दरअसल शाहजहांपुर में रहने वाले एक युवक की शादी हुई। सुहागरात के दिन अचानक बिजली चली गई। बस फिर क्या था बिजली जाने का फायदा दुल्हन ने भी उठाया वह भी नकदी व जेवर लेकर चंपत हो गई। जिसके बाद बिजली आने पर जब दूल्हा कमरे में पहुंचा तो वह कमरे की हालत देखकर दंग रह गया। इसके साथ ही उसे दुल्हन की करतूत का पता लग सका।

क्षेत्र के पलिया दरोबस्त गांव निवासी रमेश पाल सिंह अपने बेटे रिंकू सिंह की शादी कुशीनगर जिले के पटरबा थाना क्षेत्र निवासी काजल से तय हुई थी। 27 मई को बरात लेकर सभी लोग वहां गए थे। 28 मई को दुल्हन विदा कराकर गांव लाए थे। रात करीब 11 बजे बिजली चली गई। रिंकू गर्मी अधिक होने के कारण छत पर जाकर लेट गए। अंधेरे का फायदा उठाते हुए दुल्हन सोने, चांदी के जेवर, 11 हजार रुपये नकदी, मोबाइल व अन्य सामान लेकर भाग गई। रात करीब दो बजे बिजली आने के बाद रिंकू अपने कमरे में पहुंचे तो उनकी पत्नी गायब थी। 

उन्होंने घर में तलाश किया लेकिन जब कुछ पता नहीं चला। मुख्य दरवाजा भी खुला हुआ था। जिस पर अन्य स्वजन को जानकारी दी। पत्नी के नंबर पर काल की तो मोबाइल बंद बता रहा है। ससुराल में संपर्क किया। वहां भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। दो दिन तक हर संभावित स्थान पर तलाश करने के बाद मंगलवार को रिंकू ने थाने जाकर तहरीर दी। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सोलंकी का कहना है कि जो नंबर उपलब्ध कराया गया है। वह फिलहाल बंद है। साइबर सेल व कुशीनगर पुलिस की मदद से जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द बरामदगी के प्रयास किये जा रहे है।

Post a Comment

0 Comments