200 रूपए के सूखे पेड़ को लेकर विवाद, भाई-भतीजे को गोली से उड़ाया-जानिए पूरा मामला


मुजफ्फरनगर। जिले के जानसठ क्षेत्र के गांव अहरोड़ा में ढोल पर खड़े एक सूखे हुए पेड़ को कटवाने को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। बाद में चौकीदार के पुत्र ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला कर चचेरे भाई और भतीजे की मौके हत्या कर दी। इस दौरान 15 अन्य लोग घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार, गांव अहरोड़ा का चौकीदार जग्नेस पुत्र हरिकिशन अपने पुत्र सोनू वह अपनी पत्नी के साथ गांव से बाहर जंगल में अपने खेत पर ही मकान बनाकर रहता था।

उसके खेत के बराबर में ही उसके चचेरे भाई शिव शंकर पुत्र रामकिशन का खेत था। रामकिशन ने डोल पर खड़े एक पेड़ को शनिवार की सुबह दो सौ में बेचकर कटवा दिया। पेड़ काटने का जग्नेश ने विरोध किया। इस बात को लेकर दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट हो गई। विवाद बढ़ता देख जग्नेश के पुत्र सोनू ने लाइसेंसी बंदूक उठा कर शिव शंकर वे उसके भतीजे नकुल पुत्र दिनेश शर्मा की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि शिव शंकर का पुत्र विशाल वह नकुल का भाई भी गोली लगने से घायल हो गया। वहीं गांव बसायच की एक महिला जावित्री जो सामने ही खेत में गेहूं काट रही थी, वह भी छर्रे लगने से घायल हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जिग्नेश उसके पुत्र सोनू और पत्नी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। जबकि सभी घायलों को सीएससी में भर्ती कराया। जहां से तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। डबल मर्डर की सूचना पाकर एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव मीरापुर रामराज कि पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी देहात ने बताया दोनों परिवारों में खेत की मेढ़ को लेकर विवाद चल रहा था। मेढ़ पर खड़े पेड़ को काटने को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई जिसमें शिव शंकर और नकुल की हत्या हो गई। हत्यारोपी मौके से ही गिरफ्तार कर लिए गए हैं और आला कत्ल भी बरामद कर लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments