आजमगढ़ः निजी अस्पताल में युवती के मौत के बाद हंगामा, जांच में जुटी पुलिस


शरद गुप्ता

आजमगढ़। सिधारी स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में जहानागंज थाना के मित्तूपुर गांव की रहने वाली एक युवती का गुरूवार को में आपरेशन हुआ। आपरेशन के बाद रात में युवती की हालत बिगड़ गई और सुबह सात बजे डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस पर परिजन आक्रोशित हो उठे और हंगामा करने लगे। अस्पताल प्रशासन ने पुलिस बुला लिया। पुलिस के समझाने पर परिजन शांत हुए। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, मित्तूपुर गांव निवासिनी समीक्षा राय (24) पुत्री मनोज राय के पेट में ट्यूमर था। परिजनों ने उसे सिधारी क्षेत्र स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जांच के बाद डॉक्टर ने हिमोग्लोबिन कम होने और ट्यूमर की जानकारी दिया। गुरूवार को डॉक्टर ने तीन यूनिट ब्लड परिजनों से मंगाया और आपरेशन कर दिया। आपरेशन के बाद मात्र एक बार परिजनों को मरीज से मिलने दिया गया।

इसके बाद रात में जानकारी दी गई कि समीक्षा की हालत गंभीर हो गई है और उसे वेंटीलेटर पर रखना होगा। जिस पर परिजनों ने सहमति जता दी। सुबह पांच बजे परिजनों से पुन तीन यूनिट ब्लड मंगाया गया और साढ़े सात बजे युवती के मौत की सूचना दी गई। मृतक दो भाईयों की इकलौती बहन थी।

Post a Comment

0 Comments