रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी युगल का शव, जांच में जुटी पुलिस


बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के बकुल्हा माझी रेल स्टेशनों के बीच माझी रेल पुल पर ट्रेन से कटकर एक युवक और युवती की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची बैरिया पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। हालांकि दोनों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

आसमानी रंग का जींस काली चड्डी व आसमानी रंग का शर्ट पहने युवक की उम्र करीब 24 वर्ष है, जबकि काले रंग का टॉप व पीला छिटदार लेगिज पहनी युवती करीब 20 वर्ष की है। दोनों ट्रेन से कैसे और क्यों कटे? इसको लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। कुछ लोग यह भी कयास लगा रहे हैं कि दोनों प्रेमी युगल होंगे, जो पारिवारिक बंदिशो के चलते आत्महत्या कर लिये होंगे। वहीं, कुछ लोग अंदेशा व्यक्त कर रहे हैं कि दोनों ट्रेन से गिरकर मर गए हैं। इससे इतर कुछ लोग इस घटना में हत्या की भी आशंका व्यक्त कर रहे हैं।

बकुल्हा स्टेशन मास्टर पीआर पटेल ने बताया कि अप सद्भावना एक्सप्रेस नम्बर 4017 डेढ़ बजे माझी की तरफ से आई है। संभवत उसी ट्रेन से दोनों युवक, युवती कट गए हैं। वहीं, एसएचओ शिव शंकर सिंह ने बताया कि दोनों के पास तलाशी लेने पर पहचान का कोई प्रमाण पत्र उनके जेब से नहीं मिला है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। दोनों मृतकों का शव लावारिस स्थिति में पुलिस ने कब्जे में लिया है। पहचान के लिए दोनों का शव चांद दियर पुलिस चौकी में रखा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments