सौतेले बेटी के प्यार में पत्नी को ही मार डाला-जाने क्या है मामला



बेंगलुरु। राजधानी बेंगलुरु में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहां, बेटी के प्यार में पकड़कर सौतेले पिता ने संपत्ति के बंटवारे के लिए 27 दिसंबर को उसकी मां की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, सौतेले पिता और बेटी के बीच में अफेयर चल रहा था। दोनों एक दूसरे से प्यार करते है और शादी करना चाहते है। इसलिए दोनों ने मिलकर लग्जरी लाइफ जीने के लिए अमीर मां की हत्या करा दी। कुछ लोगों ने 27 दिसंबर की रात 38 वर्षीय अर्चना रेड्डी को कार से बाहर खींच कर धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को इस मामले का पर्दाफाश किया और महिला के दूसरे पति नवीन कुमार (33) और महिला की बेटी युविका रेड्डी समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। डीसीपी साउथ ईस्ट श्रीनाथ एम जोशी ने पहले कहा था कि आरोपी ने अर्चना रेड्डी को उसकी संपत्ति हासिल करने और शानदार जीवन जीने के लिए मारने की साजिश रची थी।

तीनों के बीच संबंध को लेकर चल रहा था झगड़ा

तीनों के बीच झगड़ा तब शुरू हुआ जब अर्चना को बेटी और पति के अफेयर के बारे में भनक लगी। उसने इसका विरोध किया। अर्चना ने नवंबर में नवीन के खिलाफ दहेज का मामला भी दर्ज कराया था। इस बीच महिला ने अपनी बेटी से कहा कि अगर वो अपने सौतेले पिता के साथ संबंध जारी रखती है तो वो उसकी पैतृक संपत्ति से बेदकल कर देगी। अर्चना ने नवीन के घर गुंडों को भी भेजा था कि वह उसे अपनी बेटी से दूर रहने और उसे वापस भेजने की चेतावनी दे। लेकिन उन्होंने साफ कर दिया था कि वह उन्हें तलाक देकर युविका से शादी कर लेंगे।

नवीन ने फोन पर हत्या की दी थी जानकारी

बेटी और सौतेले पिता लग्जरी लाइफ नहीं जी पार रहे थे क्योंकि जिम ट्रेनर के रूप में नवीन की सैलरी 25000 रुपए थे और लॉकडाउन के दौरान वो भी बंद हो गया। जिसके बाद दोनों के बीच वित्तिय संकट पैदा हौ गया और फिर अर्चनी की हत्या की साजिश रची गई। पुलिस ने घटना की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज भी निकाला है। इसके अलावा आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है। अपनी पत्नी की मर्डर के बाद नवीन ने कथित तौर पर युविका को फोन कर हत्या की जानकारी दी थी।

युविका को मॉडल बनाने का किया था वादा

नवीन कुमार जिम ट्रेनर है और उसने युविका को एक मॉडल बनाने का वादा किया था। युविका बी कॉम की छात्रा है और नवीन के साथ जिम में ट्रेनिंग ले रही थी। पुलिस ने कहा कि महामारी के दौरान जिम बंद होने के बाद, नवीन उसे घर पर ही ट्रेनिंग दे रहा था। पहली शादी से अर्चना को एक बेटी और एक बेटा था। उनके दिवंगत पिता एक रियाल्टार थे और उनके पास बेंगलुरु के जिगनी इलाके में 40 करोड़ रुपए की संपत्ति थी।

Post a Comment

0 Comments