पति-बच्चों को छोड़ प्रेमी संग गई, उसने भी छोड़ा

 



गोरखपुर। प्यार में पागल एक महिला ने पति व तीन बच्चों को छोड़ कर युवक के चक्कर में आ गई। युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाया और अब उसे बुरी तरह पीट कर फरार हो गया है। महिला का आरोप है कि युवक ने मोबाइल व रुपये छीन लिया है। महिला ने गुलरिहा थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार रायबरेली जिला की रहने वाली एक महिला  सात साल पहले लखनऊ में इलाज कराने को गई थी। वहीं पर गुलरिहा के एक युवक से उसकी मुलाकात हो गई थी। दोनों में बातचीत होने गई और लगभग एक साल बाद महिला अपने पति व तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने हरियाणा चली गई। और वहां पति-पत्नी के रूप में रहने लगी। महिला के अनुसार उसका प्रेमी अक्सर उसे मारता-पीटता था। बीते 24 अक्टूबर को उसने अपनी मां के कहने पर हरियाणा मे उसे बुरी तरह से पीटा और लहूलुहान करने के बाद गोरखपुर अपने घर चला आया। जिस मकान में रहती थी। उस मकान मालिक ने महिला का इलाज कराया, जब उसे होश आया तो वह ट्रेन पकड़कर गुरूवार की सुबह गोरखपुर पहुंची और बरगदहीं में प्रेमी के घर भी गई। लेकिन प्रेमी वहां नहीं मिला तो पुलिस के पास पहुंची गई। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक चंद्रहास मिश्र ने कहा कि महिला ने तहरीर दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Post a Comment

1 Comments

  1. *मारो या मरो लेकिन दबंगो के आगे झुको नहीं.. नहीं तो एक दिन तुम्हारा अस्तित्व ही मिट जाएगा - विश्वकर्मा सर्वजन शक्ति मंच*|
    दैनिक सबेरा समाचार - मारो या मरो लेकिन दबंगों के आगे झुको नहीं नहीं तो 1 दिन तुम्हारा अस्तित्व ही मिट जाएगा । यह बात अभी जल्द ही आजमगढ़ जिले में विश्वकर्मा समाज के एक परिवार के साथ दबंगों के द्वारा घर में घुसकर जबरन मारपीट वह मान सम्मान के साथ खिलवाड़ करने वालों को लेकर विश्वकर्मा सर्वजन शक्ति मंच के प्रदेश महासचिव कर्मवीर विश्वकर्मा ने कही। उन्होंने कहा कि विश्वकर्मा समाज हमेशा ही शांति का प्रतीक रहा है हमारे समाज के पास धारदार औजार के रूप में हथियार मौजूद होते हुए भी हम कभी भी आक्रोशित नहीं हुए । लेकिन अब समय आ चुका है अपने औजार को अपने आत्मरक्षा के लिए प्रयोग किया जाए। आजमगढ़ में जो विश्वकर्मा परिवार के साथ घटना घटित हुई उसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा | अगर शासन-प्रशासन दबंगों के ऊपर कार्रवाई नहीं करता है या किसी तरह से गुमराह करने की कोशिश करता है तो मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री राज्यपाल जहां-जहां ज्ञापन देना होगा हम देने के लिए तैयार हैं । मैं प्रदेश में फैले सभी विश्वकर्मा संगठनों से यह आवाहन करता हूं कि जहां-जहां विश्वकर्मा समाज के परिवार के ऊपर कोई घटना घटित होती है तो उसको संज्ञान में लें । वैसे तो प्रदेश सरकार ने अतिक्रमणकारियों ,गुंडागर्दी तथा गुंडों के ऊपर जो अभियान चलाया है वह काबिले तारीफ है मैं इसके लिए प्रदेश सरकार का शुक्रगुजार हूं और धन्यवाद भी व्यक्त करता हूं। लेकिन इतना मैं जरूर कहना चाहूंगा कि कोर्ट ने भी यह कह दिया है कि जब आत्मरक्षा व परिवार की रक्षा की बात आएगी तो आप कानून हाथ में ले सकते हैं।

    ReplyDelete