बीजेपी की पहली लिस्ट में यूपी से हो सकते हैं इन दिग्गजों के नाम, दोपहर बाद हो सकता है एलान!


नई दिल्ली। बीजेपी की पहली लिस्ट में 100 से ज्यादा नाम हो सकते हैं। आइए हम आपको उत्तर प्रदेश के कुछ दिग्गजों के नाम बताते हैं जिन्हें पहली लिस्ट में उतारा जा सकता है। वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी,लखनऊ से राजनाथ सिंह, अमेठी से स्मृति ईरानी के नाम का आज एलान हो सकता है।

दीगर है कि यूपी के लिए बीजेपी ने अपना ग्राउंड वर्क और होमवर्क पूरा कर लिया है। इंतजार आज दोपहर का है। आज दोपहर बाद किसी भी वक्त बीजेपी की पहली लिस्ट आ सकती है। पहली लिस्ट के लिए मंथन के फाइनल राउंड में बैठक हुई। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी चीफ जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी यूपी चीफ भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद रहे।

पार्टी मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचने पर गुरुवार रात को 10:45 बजे के लगभग केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू हुई, जो आधी रात के बाद तक यानी शुक्रवार को सुबह 3:15 बजे तक चली। पार्टी मुख्यालय में लगभग साढ़े चार घंटे तक चली केंद्रीय चुनाव समिति की मैराथन बैठक में उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, उत्तराखंड, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, गोवा और केरल सहित अन्य कई राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों के 150 से ज्यादा लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर सीट वाइज विस्तार से विचार विमर्श किया गया।बताया जा रहा है कि पार्टी आज अपने लोकसभा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है।

Post a Comment

0 Comments