घर में रखे पंखे में आया करंट, एक ही परिवार के 4 बच्चों की मौत



लखनऊ। उन्नाव में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया, जहां करंट की चपेट में आकर एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई। इनमें दो बेटे और दो बेटियां शामिल हैं। ये हादसा घर में रखे फर्राटा फैन में करंट आ जाने की वजह से हुआ। इस घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है। माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबर के मुताबिक थाना बारासगवर क्षेत्र के लालमन खेड़ा गांव में रहने वाले वीरेंद्र कुमार और उनकी पत्नी खेत में मजदूरी करने गए थे। उनके चार बच्चे मयंक (9), हिमांशी (8), हिमांक (6) और मानसी (4) घर पर अकेले थे।चारों बच्चे खेल रहे थे, इसी बीच घर में रखे फर्राटा पंखे में करंट उतर गया और एक बच्चा उसकी चपेट में आ गया। बच्चे की चीख सुनकर बाकी बच्चे भी वहां पहुंचे और एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में करंट की चपेट में आते चले गए। इसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई. घर से आती चीखों की आवाज सुनकर पड़ोसी घर पहुंचे तो सभी होश उड़ गए। इससे पहले कि वो कुछ कर पाते चारों बच्चों की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई।

पड़ोसियों की सूचना पर वीरेंद्र और उनकी पत्नी घर पहुंचे तो चारों बच्चों को देखकर बदहवास हो गए। दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मां बच्चों से लिपट कर बिलख-बिलखकर रोती दिखी। इस हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्नाव सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया, थाना बारासगवर क्षेत्र के लालवंत खोया गांव के रहने वाले वीरेंद्र कुमार सरोज के घर में रखे फर्राटा फैन में करंट आ जाने से उसकी चपेट में आकर उनके चार बच्चों की मौत हो गई। इनमें दो बेटे और दो बेटियां शामिल हैं। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर थाना प्रभारी बारासगवर पहुंचे।आगे विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments