कंगना रनौत के साथ फिल्म देखेंगे सीएम योगी... यहां रखी जाएगी तेजस की स्पेशल स्क्रीनिंग!



लखनऊ। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार 31 अक्टूबर को बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' देखेंगे। इस दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत भी मौजूद रहेंगी। कंगना की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग लोक भवन ऑडिटोरियम में रखी गई है। सीएम योगी के साथ उनके कुछ मंत्री भी फिल्म को देखने के लिए पहुंचेंगे। इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑफिस की ओर से भी इस बात की जानकारी दी गई कि मुख्यमंत्री मंगलवार को कंगना की फिल्म तेजस देखेंगे। फिल्म तेजस की कहानी भारतीय वायुसेना के अदम्य साहस की कहानी है। जिसमें कंगना ने तेजस गिल नाम की वायुसेना अफसर का किरदार निभाया है। जो पाकिस्तान जाकर एजेंट को छुड़ाने के मिशन पर जाती है।

सीएम योगी ने आज सुबह 11 बजे कैबिनेट की बैठक भी बुलाई है। जिसमें यूपी के दोनों डिप्टी सीएम होंगे। इस बैठक में कई अहम फैसले भी लिए जा सकते हैं। बैठक के बाद सीएम योगी अपने सभी मंत्रियों के साथ फिल्म तेजस की स्पेशल स्क्रीनिंग देखेंगे. सीएम दफ्तर की ओर से भी इस बात की जानकारी दी गई है। लोकभवन में ये स्पेशल स्क्रीनिंग आज दोपहर 12.30 बजे रखी गई है।

खबरों के मुताबिक यूपी में फिल्म तेजस को टैक्स फ्री किया जा सकता है। ये वायुसेना के शौर्य पर आधारित है. इससे पहले भी यूपी में कई फिल्मों को टैक्स फ्री किया गया है। इनमें कश्मीर फाइल्स, द केरला स्टोरी जैसी फिल्मों को भी टैक्स फ्री किया गया था।

Post a Comment

0 Comments