व्यापारी के बेटे का अपहरण कर उतारा मौत के घाट... महिला ट्यूशन टीचर और बॉयफ्रेंड गिरफ्तार!



कानपुर। जिले में बड़े कपड़ा व्यापारी के बेटे की किडनैपिंग के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में महिला ट्यूशन टीचर और उनसे बॉयफ्रेंड को हिरासत में लिया है। अपहरण के बाद व्यापारी से तीस लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी, जिसके बाद छात्र की हत्या कर दी गईं। पुलिस ने छात्र का शव फजलगंज थाना क्षेत्र के ओमपुरवा से बरामद कर लिया है। इस मामले में छात्र की पुरानी ट्यूशन टीचर और उसके बॉयफ्रेंड का गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने फिरौती के लिए छात्र के अपहरण की साजिश रची थी, इसके बाद उसकी हत्या कर शव को घर में ही छुपा दिया और परिजनों से फिरौती की मांग की। बेटे की हत्या के बाद घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दरअसल कपड़ा कारोबारी मनीष कनोडिया का दसवीं क्लास में पढ़ने वाला बेटा कुशाग्र राज रोजाना की तरह सोमवार को घर से कोचिंग के लिए निकला था। देर शाम तक जब वो वापस नहीं आया तो परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी. इस बीच उनके घर में एक शख्स ने पत्थर के साथ फिरौती का धमकी भरा लेटर भेजा, जिसमें 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई थी। लेटर में लिखा था, अगर बच्चे को सही सलामत चाहते हो तो 30 लाख तैयार रखना, कुछ देर में फोन कर जगह बताएंगे, मैं नहीं चाहता कि आपका त्योहार बर्बाद हो...अल्लाह हू अकबर।

धमकी भरा लेटर फेंकने वाले का सामने लगे सीसीटीवी में फुटेज कैद हो गया था, जिसमें वो स्कूटी पर आया था और मुंह पर कपड़ा व हेलमेट पहनकर लेटर फेंकता है। जांच के आधार पर पुलिस ने महिला टीचर को हिरासत में लिया था, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने महिला टीचर और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही हैं।

Post a Comment

0 Comments