बरेली में मणिपुर जैसी घटना बताकर वीडियो वायरल... पुलिस जांच में सामने आई ये बात!


बरेली। जिले के क्योलड़िया थाना क्षेत्र में महिला को निर्वस्त्र कर पिटाई करने और पति को पेड़ से बांधकर पीटने के आरोप का मामला गरमा गया है। महिला ने ऐसा आरोप लगाकर वीडियो वायरल किया था, जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट लिख ली। पुलिस ने उधारी मांगने पर पति से मारपीट की बात स्वीकारी है, लेकिन निर्वस्त्र करने और पेड़ से बांधने की पुष्टि नहीं होने की बात कही है।

क्योलड़िया के एक गांव में युवती ने दूसरे समुदाय के युवक के साथ प्रेम विवाह किया है। वह पति के साथ बरेली में रहती है और कभीकभार गांव जाती है। महिला का आरोप है कि गांव के प्रधान गंगाधर को उसने रुपये उधार दिए थे। महिला रुपये मांगने गंगाधर के घर गई तो गालीगलौज कर भगा दिया।

कुछ देर बाद गंगाधर, मोती, जाबिर, साबिर, लक्ष्मण और विजय उनके घर में घुस आए। इन्होंने उसे निर्वस्त्र कर अभद्र व्यवहार किया। बचाने पहुंचे पति को दबंगों ने पेड़ से बांधकर पिटाई कर दी। बाद में आरोपी जान से मारने की धमकी देते फरार हो गए। घटना की रिपोर्ट महिला ने थाना क्योलड़िया में दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

पीड़ित पति ने बताया कि प्रधान गंगाधर ने रस्सी से बंधक बनाकर डाल दिया था। कुछ देर बाद मौके पर यूपी 112 पुलिस पहुंच गई तो उसे आजाद कराया। बाद में थाना पुलिस भी पहुंच गई। दबंग समझौता करने का दवाब बना रहे थे। हमने मना किया तो हमला कर दिया। हमारी जान को खतरा बना है। आज पुलिस ने पत्नी को फटे कपड़े लेकर थाने बुलाया है।

एसपी देहात के राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि दंपती ने जो तहरीर दी, उसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रारंभिक जांच में महिला को निर्वस्त्र कर पिटाई करने का आरोप गलत मिला है। पेड़ से बांधने की बात भी साबित नहीं हुई है। हां, रुपये न देने को लेकर मारपीट के साक्ष्य मिले हैं। जांच में दोषी पाए जाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

Post a Comment

0 Comments