जानलेवा हमले के बाद चंद्रशेखर आजाद अस्पताल में भर्ती, जाने कैसी है स्थिति?


लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बुधवार को आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला हुआ। देवबंद में चंद्रशेखर आजाद पर गोली चलाई गई। शिफ्ट कार में सवार बदमाशों ने गोलियां बरसाईं। इसके बाद उन्हें सरकारी अस्पताल के भर्ती कराया गया। चंद्रशेखर आजाद एक निजी कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे। उन्हें कमर में गोली लगी है। फिलहाल चंद्रशेखर आजाद बेहोश हैं और उनका इलाज चल रहा है।

चंद्रशेखर आजाद पर फायरिंग करने वाले हमलावर हरियाणा नंबर की कार में आए थे। चंद्रशेखर आजाद को गोली के छर्रे लगी। कार के शीशे भी टूट गए। पूरी घटना सहारनपुर के देवबंद इलाके में हुई। चंद्रशेखर आजाद पर हमले को लेकर सहारनपुर के एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा, आधे घंटे पहले, चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर कुछ कार सवार हथियारबंद लोगों ने गोलीबारी की थी। एक गोली उनके पास से निकल गई। वह ठीक हैं और उन्हें चिकित्सा उपचार के लिए सीएचसी ले जाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस हमले को लेकर यूपी आजाद समाज पार्टी ने कहा है, सहारनपुर के देवबंद में भीम आर्मी चीफ और राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला बहुजन मिशन मूवमेंट को रोकने का कायराना कृत्य है। आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी, सख्त कार्रवाई और चंद्रशेखर आजाद की सुरक्षा की मांग करते हैं।

इसके अलावा समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव का भी बयान आ गया है। उन्होंने कहा, प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अराजक तत्व अपने सभी हदों और सरहदों को तोड़ने लगे हैं। यूपी में विपक्ष अब सत्ता और अपराधियों दोनों के निशाने पर हैं। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हुआ जानलेवा हमला प्रदेश के खोखले हो चुके कानून व्यवस्था के लिए एक अलार्म है। जाग जाओ सरकार।

Post a Comment

0 Comments