रिंग सेरमनी के कार्यक्रम में बिन बुलाए पहुंचे तीन युवक... फिर जाने क्या हुआ!


बलिया। होटल व लाजों में आयोजित शादी कार्यक्रमों में बिन बुलाए जाकर खाने वालों पर सामत आ गई है। फेफना थाना क्षेत्र के एक होटल में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में खाना खाते तीन युवक पकड़े गए हैं। होटल कर्मचारियों के विरोध करने पर मारपीट व धमकी देने लगे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया। होटल मैनेजर चन्द्रहास पांडेय की शिकायत पर पुलिस ने तीन युवकों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। क्षेत्र में इसको लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है।

फेफना के कपूरी स्थित एक होटल के हाल में रविवार को रिंग सेरमनी का कार्यक्रम चल रहा था। दोनों पक्षों के लोग खाना खा रहे थे। उसी में तीन युवक राहुल तिवारी, वैभव तिवारी व अंकित उपाध्याय निवासी इंदरपुर खाना खाने बैठ गए। कुछ लोगों को शंका होने पर दोनों पक्ष के लोगों से पहचान कराई तो दोनों ने अपने साथ होने से इंकार कर दिया। इसकी सूचना पर होटल कर्मचारियों ने तीनों से पूछताछ की तो युवकों ने लड़के वाले के समक्ष बताया कि हम लड़की पक्ष से हैं। तथा लड़की वाले समक्ष पूछने पर बताया कि हम लड़के पक्ष से हैं।

मैनेजर चन्द्रहास पांडेय ने कहा कि जब होटल के कर्मचारियों ने विरोध जताया तो तीनो गाली गुप्ता देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। उन्होंने तहरीर में तीनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। इस बाबत थाना प्रभारी रोहन राकेश ने कहा कि होटल मैनेजर की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ सम्बंधित धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0 Comments