बेवफा पत्नी... दगाबाज दोस्तः पति ने कमरे में दोनों को इस हाल में पकड़ा...और फिर!


बदायूं। जिले के मूसाझाग थाना क्षेत्र में दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर युवक ने पत्नी की पिटाई कर दी। घर से भाग रहे दोस्त को भी पकड़ लिया। दोनों में जमकर मारपीट हुई। किसी तरह मौका पाकर उसका दोस्त घर से भाग गया। पति की पिटाई से पत्नी जख्मी हो गई, पुलिस ने उसका मेडिकल परीक्षण कराया है। मूसाझाग थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक चार महीने पहले पत्नी के साथ हरिद्वार घूमने गया था। साथ में वह अपने दोस्त को भी ले गया था। 

इसी दौरान उसकी पत्नी और दोस्त के बीच प्रेम-संबंध हो गए। इसके बाद दोस्त उसकी गैर मौजूदगी में उससे मिलने के लिए आए दिन उसके घर चला जाता था। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की चर्चा गांव में भी चलने लगी थी। तीन दिन पहले युवक बाहर से अपने घर आया तो उसको गांव में चर्चा सुनने को मिली। इसके बाद उसने अपनी पत्नी पर निगरानी बढ़ा दी। सोमवार की शाम युवक का दोस्त किसी तरह उसके घर पहुंच गया। 

युवक अचानक घर में पहुंचा तो उसने कमरे में दोस्त को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद युवक ने दोस्त को जमकर पीटा। दोनों के बीच मारपीट के दौरान दोस्त वहां से भाग गया। बाद में युवक ने पत्नी को जमकर पीटा। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने उसको मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। इस संबंध में एसओ शिवेंद्र भदौरिया का कहना है कि दंपती के बीच मारपीट का मामला थाने आया था। उनको मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments