मुबारकपुर की सड़कों पर गरजा नगर पालिका का बुलडोजर... और फिर!


मुबारकपुर/ आजमगढ़। मंगलवार शाम 6 बजे एसडीम सदर ज्ञानचंद गुप्ता और अधिशासी अधिकारी प्रतिभा सिंह के नेतृत्व में बल पूर्वक रोडवेज़ चौराहे पर अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया गया जहाँ भारी संख्या में पुलिस मौजूद थी। वहीँ ठेला-खोमचा वाले ठेला लेकर इधर-उधर भागते नजर आए। चौराहे पर अफरा-तफरी रही। पटरियों पर कब्जा जमाए दुकानदार सामान लेकर भागने लगे। इसके साथ ही जो नाले के बाहर टीनशेड और सीढ़ियों को जो दुकानदार बना रखा था उसे नगरपालिका द्वारा तोड़ दिया गया।

एसडीएम सदर ज्ञानचंद गुप्ता ने मीडिया से बातचीत में बताया कि मुबारकपुर में आज अतिक्रमण अभियान चलाया जा रहा है नगर पालिका ईओ द्वारा अस्थान को चिन्हित किया गया है. उसके पहले नगर में सभी लोगों क एलॉउसमेन्ट करके बताया गया कि दुकानदार नाले के अंदर ही दुकानदार अपना समान रखेंगे और टीनशेड लगाकर जो अतिक्रमण किये हैं उसे हटा लें। लेकिन उनके द्बारा अभी तक नहीं हटाया गया था अतिक्रमण हटाओ अभियान के क्रम में आज बलपूर्वक जेसीबी द्वारा अतिक्रमण को हटाया जा रहा है यह अभियान आगे भी चलता रहेगा।

उन्होंने कहा कि शासन के निर्देश पर हर जगह पर कार्रवाई की जाएगी जहां अतिक्रमण किया गया है ताकि आवागमन सुचारू रूप से हो सके। उन्होंने आगे कहा कि रेहड़ी पटरी के दुकानदार अशरफिया यूनिवर्सिटी के सामने फल और सब्जी की दुकान लगा सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments