सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अखिलेश यादव को दी धमकी...

कहा- ’मुझे पार्टी से निकाल दें, मैं किसी...’


संभल। यूपी नगर निकाय चुनाव में संभल में सपा में बड़ी बगावत हो गयी है। सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने एलान करते हुए कहा है कि वे पार्टी से नहीं डरते। काहे का नोटिस देगी पार्टी, पार्टी मुझे निकाल दे मुझे कोई परवाह नहीं, वे डर कर काम नहीं करते। बर्क ने कहा कि अखिलेश ने इंसाफ नहीं किया। उन्होंने आजाद लड़ाने का वादा किया था बावजूद इसके टिकट दे दिया। वे जो कर रहे हैं आवाम के लिए कर रहे हैं। अखिलेश को आईना दिखाते हुए सांसद ने कहा कि काम ईमानदारी से करो अगर नहीं करोगे तो हम में टकराने की ताकत है. हम सब कुछ कर सकते हैं।

संभल नगर पालिका चुनाव में सपा में हुई बगावत का सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने खुलेआम एलान कर दिया। सपा प्रत्याशी शहर विधायक की पत्नी रुखसाना इकबाल के खिलाफ निर्दलीय फरहाना को चुनाव लड़ा रहे सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बीती रात मियां सराय में हुई चुनावी सभा में अखिलेश यादव और शहर विधायक इकबाल महमूद को चुनौती दी है। सांसद ने कहा कि अखिलेश यादव ने आजाद लड़ाने का वादा किया था जो भी जीतेगा वह पार्टी का कैंडिडेट होगा। बावजूद इसके उन्होंने टिकट दे दिया। पार्टी उन्हें निकाल दे वे डर कर काम नहीं करतें।

वहीं उन्होंने कहा कि सपा काहे का नोटिस देगी वे आवाम का काम कर रहे हैं। वहीं उन्होंने अखिलेश यादव को आईना दिखाते हुए कहा कि जो भी करो ईमानदारी से करो अगर ईमानदारी से नहीं करोगे तो उनमें टकराने की ताकत है। विधायक इकबाल महमूद के ग्रह क्षेत्र मियां सराय इलाके में एक सभा में सांसद ने सपा और विधायक को चैलेंज किया है। वहीं इस दौरान जुलूस निकला और आतिशबाजी हुई। इस दौरान सपा विधायक जिया उर्ररहमान बर्क भी जमकर गरजे हैं।

Post a Comment

0 Comments