मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के नारागी पर पहली बार बोले भूपेंद्र चौधरी...जानिए क्या कहा!


लखनऊ।
उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव में टिकट कटने के बाद बीजेपी में नाराजगी बढ़ती जा रही है। कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी की पत्नी और प्रयागराज की वर्तमान मेयर अभिलाषा गुप्ता की टिकट इस बार कट गया है। बीते दिनों अभिलाषा गुप्ता का टिकट कटने पर जमकर बयानबाजी हुई थी। मंत्री नंद गोपाल नंदी के नाराज होने की खबरें भी सामने आई थी। अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान आया है।

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी की पत्नी निवर्तमान मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी का टिकट काटे जाने पर उनकी नाराजगी बीते दिनों के दौरान काफी चर्चा में रही है। अब इसपर बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा, "बीजेपी ने पूरे प्रदेश में किसी जनप्रतिनिधि या सांसद और विधायक के परिजनों को टिकट नहीं दिया है। इसके पीछे कोई दूसरी मंशा नहीं है। लोगों के मन में जो शंकायें थी उसको बैठकर दूर कर लिया गया है।

भूपेंद्र चौधरी ने कहा, "आज की बैठक में सभी लोग मौजूद भी थे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जीत का गुरु मंत्र भी दिया। जबकि अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, यह बेहद संवेदनशील मामला है। इसी को देखते हुए प्रदेश सरकार ने न्यायिक आयोग का गठन किया है। सरकारी एजेंसी निष्पक्षता से जांच कर रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि बीजेपी ने इस बार अपने 11 वर्तमान मेयर का टिकट काटा है। वहीं प्रयागराज मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी का भी टिकट पार्टी ने काट दिया है। जबकि बीते दिनों पूर्व सपा नेता रईस शुक्ला बीजेपी में शामिल हुए थे। जिसके बाद मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने खुले तौर पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि लोग पार्टी को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह चलाना चाहते हैं और अपनी हठधर्मिता से पार्टी को लगातार क्षति पहुंचा रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments