योगी के मंत्री ने रायबरेली में केशव प्रसाद मौर्य पर ली चुटकी, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे


रायबरेली । राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार दिनेश प्रताप सिंह ने नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी शालिनी कनौजिया और अन्य नगर पंचायतों के प्रत्याशियों के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने नगरपालिका रायबरेली के कांग्रेस और सपा के प्रत्याशियों का नामकरण किया। राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने सपा प्रत्याशी का नाम पारस पांडे तो कांग्रेस प्रत्याशी का नाम मन्नी सोनकर बताया।

बताते चलें कि कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुहन सोनकर के प्रचार प्रसार व जिताने की जिम्मेदारी सपा के पूर्व नेता व पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मोहम्मद इलियास उर्फ मन्नी ने लिया है। वहीं सपा प्रत्याशी पारसनाथ के प्रचार प्रसार व जिताने की जिम्मेदारी पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज पांडे ने ले रखी है इसलिए राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने प्रत्याशियों को पारस पांडे और मन्नी सोनकर का नाम दिया।

राज्य मंत्री ने कहा कि दो दल के लोग लड़ रहे हैं। एक समाजवादी पार्टी के टूटे हुए धड़े के तो दूसरे समाजवादी पार्टी के। उन्होंने कहा कि जीतने के बाद दूसरी पार्टी के प्रत्याशियों पर कोई नियंत्रण नहीं रख सकेगा। वहीं भाजपा की नगर पालिका प्रत्याशी शालिनी कनौजिया को उन्होंने एक पढ़ी-लिखी व अनुशासित प्रत्याशी बताया। मंत्री ने कहा कि शालिनी कनौजिया एक अनुशासित पार्टी की प्रत्याशी हैं। उनकी गारंटी मुख्यमंत्री ने ली है उपमुख्यमंत्री ने ली है हम सभी ने ली है तो आप लोग समझ सकते हैं कि शालिनी कनौजिया के जीतने के बाद नगर पालिका में विकास की गंगा बहेगी।

दिनेश प्रताप सिंह ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर चुटकी लेते हुए कहा कि यदि अपनी जिम्मेदारी से बाद में बचेंगे भी तो इनके समधी और समधन से कहकर विकास करवाया जाएगा। बता दें कि रायबरेली में केशव प्रसाद मौर्य के बेटे का ब्याह हुआ है। उसी को लेकर राज्यमंत्री ने केशव प्रसाद मौर्य को विकास के लिए वचनबद्ध कराया।

Post a Comment

0 Comments