भाजपा सांसद मनोज तिवारी का राहुल और अरविंद केजरीवाल पर बड़ा बयान... कही ये बातें



मिर्ज़ापुर। राम नवमी के अवसर पर शोभा यात्रा में शामिल होने यहां पहुंचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा बयान दिया है उन्होंने राहुल गांधी को अहंकारी बताया जबकि अरविंद केजरीवाल को कहा कि यह जल्द ही जेल जाने वाले हैं।

सांसद ने कहा कि राहुल गांधी अहंकारी हैं ऐसा नहीं है कि इससे पहले किसी की सदस्य नहीं गई है यह निचली अदालत का फैसला है अगर आपको लगता है कि ओबीसी समाज को गाली देना आपका जन्मसिद्ध अधिकार है यह बातें आप जाकर हाईकोर्ट में भी बता सकते हैं। उन्होंने कहा कि जब मध्य प्रदेश में वर्ष 2019 में कांग्रेस की सरकार थी तो भाजपा विधायक पहलाद जोशी की भी सदस्य गई थी क्योंकि उन्हें निचली अदालत ने 2 वर्ष की सजा सुनाई थी बाद में उन्होंने हाईकोर्ट में गए और उनकी सदस्यता बहाल हुई।

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भ्रष्टाचारियों का सरदार बताया है कहा कि यह जल्द ही जेल जाने वाले है। उन्होंने कहा कि उनके दो करीबी जेल में है उन्हें लगता है कि वह उन्हें बचा पाएंगे जबकि जल्द ही यह बात सबको पता चल जाएगा कि असली मास्टरमाइंड यही है।

Post a Comment

0 Comments