यमुना एक्सप्रेसवे पर वैन के अंदर युवती से सामूहिक दुष्कर्म...


आगरा। जिले के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वैन चालक और उसके दो साथियों ने यमुना एक्सप्रेसवे पर वारदात को अंजाम दिया। युवती ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की है। शिकायत के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज किया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

औरैया के बिधूना निवासी एक 23 वर्षीय युवती प्रयागराज में रहकर पढ़ाई कर रही है। इससे पहले उसने नोएडा की एक फैक्ट्री में काम किया था। वहां उसका 10 रुपया बकाया था। उसे लेने के लिए नोएडा गई थी। बीती शाम वह नोएडा से अपने घर जाने के लिए निकली। सीधे बिधूना के लिए गाड़ी न मिलने पर सेक्टर-37 से रात 8.30 बजे फिरोजाबाद तक के लिए वैन में बैठ गई। युवती के मुताबिक यमुना एक्सप्रेसवे में एत्मादपुर थाना क्षेत्र स्थित कुबेरपुर कट के पास बाकी सवारियां उतर गईं। इसके बाद यहां से फिरोजाबाद तक वह अकेली गई।

युवती के अनुसार रास्ते में दो अन्य लोग मिले, जो चालक को जानते थे। चालक ने गाड़ी सड़क किनारे अंधेरे में खड़ी कर दी। चालक और उसके साथियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद 200 रुपए देकर एक ऑटो में बैठा दिया। इसके बाद वह थाने पहुंची और पुलिस को आप बीती बताई। पुलिस कमिश्नर डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि युवती की शिकायत पर टोल पर लगे सीसीटीवी की मदद से गाड़ी को ट्रेस कर लिया गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई जा जाएगी।

इंस्पेक्टर सर्वेश कुमार ने बताया कि पीड़िता कासना कपड़ा फैक्ट्री में काम करती थी। उसने छह महीने काम किया था और दो महीने पहले नौकरी छोड़ दी थी। कंपनी में उसका 10 हजार रुपया बकाया था। उसे लेने के लिए 26 दिसंबर को वह नोएडा गई थी। वहां कंपनी वालों ने 10 जनवरी को रुपये देने की बात कही। इसके बाद वह बुआ के घर दिल्ली के बदरपुर चली गई थी। रात साढ़े आठ बजे 37-सेक्टर से घर जाने के लिए ईको गाड़ी में बैठी। रास्ते में गाड़ी को साइड में खड़ी करके गाड़ी के अंदर ही सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद आरोपियों ने 200 रुपये देकर ऑटो में बैठा दिया।

Post a Comment

0 Comments