लापता बच्चे का मिला शवः दुकान के सामने पत्र चस्पा कर मांगी थी तीस लाख की फिरौती


देवरिया। जिले के अंजुमन इस्लामिया के एक सात वर्षीय छात्र नासिर चार दिसंबर की सुबह दस बजे लापता हो गया था. जिसका शव हाटा के पास मिला है. बताया जा रहा है कि मासूम का गला दबाकर हत्या की गई है. बच्चे के अपहरण के बाद परिजनों ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी थी. इसी बीच मंगलवार की सुबह परिजनों ने देखा कि दुकान के दीवार किसी ने पत्र चस्पा कर बेटे के अपहरण से मुक्त कराने के लिए तीस लाख रुपये फिरौती मांगी. रुपये न देने पर हत्या करने की धमकी दी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

शहर के कसया बाइपास रोड निवासी ईद मुहम्मद का पुत्र नासिर सात वर्ष चार दिसंबर की सुबह दस से लापता था. परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन पता नहीं चला. मंगलवार को घर के पास मजार के समीप पिता की दुकान पर किसी ने एक पत्र चस्पा कर बताया है कि बेटे का अपहरण कर लिया गया है. तुम्हारे मोहल्ले के एक आदमी ने एक लाख रुपये देकर अपहरण कराया है. अगर लड़का चाहिए तो तीस लाख रुपये लेकर दस दिसंबर को कुशीनगर के नैका छपरा के मदरहा के पास कसया एयर पोर्ट के मैदान पर कहीं रख देना. 

रुपये रख कर घर आ जाना. तुम्हारे बेटे को दुकान पर रख दिया जाएगा, यह आखिरी सूचना है. पिता ने इसके बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। सीओ श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि अपहरण किए गए बच्चे का शव बरामद किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है. तीन रिश्तदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments