घर में सो रहे व्यापारी की गर्दन काट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस


सोनभद्र। जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के बभनौली गांव में चंडी तिराहे के समीप शुक्रवार की रात अज्ञात बदमाशों ने चाकू से व्यापारी के गर्दन पर वार पर मौत के घाट उतार दिया। शनिवार को बृजेश पांडे उर्फ दीपू पांडे (40) पुत्र स्वर्गीय धर्मेंद्र पांडे का खून से लथपथ चारपाई पर शव मिला। घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

पुलिस के अनुसार बृजेश पांडे उर्फ दीपू पांड, पुत्र स्वर्गीय धर्मेंद्र पांडे निवासी बुडहर कला वर्तमान में चंडी तिराहा बभनौली अपने मकान में रहते थे। बभनौली में ही उनकी लकड़ी का टाल है। टाल और मकान एक ही परिसर में है। शनिवार की सुबह दीपू का बरामदे में चारपाई पर खून से लथपथ शव को देख सन्न रह गए। उनके गर्दन पर चाकू से कई वार किए गए थे। 

घटना की जानकारी मिलते हैं फोर्स के साथ कोतवाल बालमुकुंद मिश्रा, चौकी प्रभारी संजय सिंह मौके पर पहुंच गए। कुछ ही देर बाद अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा, सीओ राहुल पांडे भी घटनास्थल पहुंच कर जांच-पड़ताल करने में जुट गए। घटना के वक्त दूसरे कमरे में मृतक की पत्नी आराधना अपने दो बेटी और एक बेटे के साथ सो रहे थी। 

उधर मामले की जानकारी होने पर सदर विधायक भूपेश चौबे, भाजपा जिला अध्यक्ष अजीत चौबे, पूर्व चेयरमैन विजय जैन समेत अन्य नेता भी मौके पहुंच गए। एएसपी का कहना है कि हत्या कैसे हुई इसका खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments