घर में अकेली किशोरी के कमरे में तमंचा लेकर घुसा मौसेरा भाई... और फिर!


आगरा। जिले के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के ट्रांस यमुना में घर मे अकेली किशोरी से मौसेरा भाई तमंचा दिखा कर सोने की चेन ले गया। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। एक सप्ताह बाद परिजन को पता चलने पर किशोरी के पिता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

ट्रांस यमुना कालोनी निवासी रोहित चौहान 20 दिसम्बर को पत्नी के साथ जीवनी मंडी स्थित खाटू श्याम मंदिर में दर्शन करने गए थे। घर पर कोई नहीं था। उनकी पुत्री स्कूल गई हुई थी। बेटी स्कूल से वापस लौटी तो साली का बेटा दीपक निवासी कोतवाली, इटावा घर के पास ही रास्ते मे खड़ा मिला, जो कि पुत्री के साथ घर पर आ गया। उस समय घर पर कोई नहीं था। उसने कहा कि मुझे कुछ पैसे की जरूरत है। पुत्री ने दीपक को घर पर मम्मी पापा नहीं होने पर पैसे देने में असमर्थता दिखाई। 

आरोप है कि दीपक ने तमंचा निकाल कर बेटी को डराया। ज्वेलरी और सोने का सामान निकाल कर देने को कहा। न देने पर जान से मारने की धमकी दी। दीपक ने अलमारी को तोड़कर सोने की चेन निकाल ली। धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो जान से मार दूंगा। दहशत की वजह से बेटी ने एक सप्ताह बाद घटना परिजन को बताई। रोहित ने थाना एत्माद्दौला में तहरीर दी।

Post a Comment

0 Comments