प्रेमिका के सामने ही पीट-पीटकर हत्या, घर से 200 मीटर दूर खेत में गया था मिलने



जौनपुर। जिले में खेतासराय क्षेत्र के लतीफपुर गांव में शनिवार की रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस दौरान प्रेमिका गुहार लगाती रही लेकिन उसकी नहीं सुनी गई। पुलिस ने प्रेमिका के तीन परिजनों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

दरअसल, लतीफपुर गांव निवासी 22 वर्षीय धनबली सिंह बिंद का गांव से सटे फरीदपुर गांव की एक युवती से प्रेम हो गया था। पहले पिता फिर मां की मौत के बाद धनबली अधिकतर अपने ननिहाल सरपतहा क्षेत्र मललहज गांव में रहता था। पड़ोसी गांव की युवती का भी ननिहाल मललहज गांव में है। दोनों का वहीं से प्रेम संबंध हुआ था। धनबली का बड़ा भाई नीलेश मंदबुद्धि का है। पिछले छ माह से वह अपने घर पर ही बड़े भाई के साथ रह रहा था। परिवार में बड़े पिता के घर दोनों का खाना-पीना होता था। शुक्रवार को धनबली की चचेरी बहन की शादी थी। शनिवार को विदाई होने के बाद रात्रि में परिवार वाले जल्दी सो गए। रात करीब 9 बजे मोबाइल पर बात होने के बाद घर से दो सौ मीटर दूर खेत में धनबली अपनी प्रेमिका से मिलने चला गया। 

तभी उसकी प्रेमिका के परिजन मौके पर पहुंच गए। प्रेमिका के सामने ही युवक की बेरहमी से पिटाई करने लगे। प्रेमी को मारते देख प्रेमिका बचाव में ढा बनकर सामने आई तो उसे खींचकर अलग कर दिया गया। प्रेमिका वहां से भागकर प्रेमी के घर पहुंची और उसके परिजनों को बताया। धनबली के परिजनों ने डायल 112 पर काल करके पुलिस को सूचना के बाद घटनास्थल पहुंचे। तब तक धनबली को मृत समझ आरोपित वहां से भाग चुके थे। घायल धनबली को परिजन पीएचसी सोंधी ले गए। तब तक पुलिस भी पहुंच चुकी थी। पीएचसी पर किसी डाक्टर के नहीं मिलने पर परिजन शाहगंज ले गए। जहां धनबली को मृत घोषित कर दिया गया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं।

Post a Comment

0 Comments