आजमगढ़: कौन है हिमांशु! जिसने ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के बम्पर ज्वेलरी फेस्टिवल लकी ड्रा में जीती शानदार बलेनो कार

1 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक चले ज्वेलरी फेस्टिवल सेल में ग्राहकों को हर ₹50 हजार रुपये की खरीदारी पर मिला एक लकी ड्रा कूपन


आज़मगढ़। उत्तर भारत की अग्रणी ज्वेलरी चेन ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स द्वारा आयोजित ज्वेलरी फेस्टिवल सेल के दौरान लकी ड्रा के भाग्यशाली विजेता घोसी मऊ के निवासी हिमांशु को शानदार बलेनो कार प्राप्त हुई। इसके अलावा शैलेश विश्वकर्मा को गीजर व प्रिया अग्रवाल को गैस बर्नर बतौर सांत्वना पुरस्कार मिला। लकी ड्रा के कूपन्स सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के द्वारा निकाले गए। इस अवसर पर भाजपा नेता अखिलेश मिश्र भी उपस्थिति रहे। लकी ड्रा सेल का आयोजन 1 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक हुआ। इस दौरान हर ₹50 हजार रुपये की खरीदारी करने पर ग्राहकों को एक लकी ड्रा कूपन दिया गया।


इस अवसर पर ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स स्टोर के प्रोपराइटर अरुण रूंगटा व पीयूष रूंगटा ने इस ग्रैंड ज्वेलरी सेल में खरीदारी करने वाले सभी का आभार प्रकट किया। अरुण रूंगटा ने कहा, "हम लकी ड्रा के परिणामों की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं और हम लकी ड्रा के विजेता हिमांशु को बधाई देते हैं। इस ज्वेलरी फेस्टिवल सेल का आयोजन हमारे ग्राहकों के लिए फेस्टिव सीजन को उत्साहजनक और रोमांचक बनाने के लिए किया गया था। लकी ड्रा जैसे आयोजन हमारे ग्राहकों के प्रति आभार व्यक्त करने का एक माध्यम है। इसमें हमारे ग्राहकों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और इसे वर्ष का सफलतम आयोजन बनाया। 


हमारे यहां लेटेस्ट डिजाइन की ज्वैलरी आकर्षक रेट्स पर उपलब्ध है। ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स पर ग्राहकों के लिए ट्रेंड और ट्रेडिशन दोनों के अनुसार ज्वेलरी की डिज़ाइन उपलब्ध होती है और क्वालिटी ही हमारी सबसे बड़ी पहचान है। हम आगे भी ऐसे आयोजन करते रहेंगे और उम्मीद करते हैं कि हमारे सम्मानित ग्राहक आगे भी हमें इसी तरह का सहयोग और समर्थन देते रहेंगे। इस अवसर पर बोलते हुए इस अवसर पर ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के पीयूष रूंगटा ने कहा, "ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स की सफलता में हमारे हर ग्राहक का अमूल्य योगदान है। हमारे सम्मानित ग्राहकों की वजह से ही ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स आज ज्वेलरी की दुनिया मे एक प्रतिष्ठित ब्रांड बन चुका है। 

Post a Comment

0 Comments