आजमगढ़: दिल्ली से घर के लिए निकाला युवक लखनऊ से लापता...

एक ऑटो चालक ने मानक नगर थाने में पर्स व मोबाइल दी, फिर भी 11 दिन बाद भी नहीं लग सका सुराग


मार्टीनगंज/आजमगढ़। मार्टीनगंज तहसील अंतर्गत दीदारगंज थाना क्षेत्र के गोसड़ी गांव निवासी रमेश पांडे ने बताया कि मेरा दूसरा पुत्र प्रेम पांडे उम्र 35 वर्ष जो 22 अक्टूबर से दिल्ली रोडवेज से आजमगढ़ डिपो पर घर आने के लिए निकला पर वह 23 अक्टूबर को लखनऊ बस अड्डे पर उतर कर रहस्यमय तरीके से लापता हो गया।जिसकी जानकारी मानक नगर थाना द्वारा फोन से बताया गया। तब हम हमको पता चला कि उसका पर्स और मोबाइल मानक नगर थाना लखनऊ में एक ऑटो चालक द्वारा दी गई।

उसके बाद परिजन पुलिस स्टेशन मानक नगर लखनऊ पहुंचे और तहरीर देकर गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और स्थानीय पुलिस ने आश्वासन दिया कि खोज बीन की जा रही है और परिजन वापस घर चले आये। वहीं आज पीड़ित पिता ने कहा आज गुमशुदगी की शिकायत दर्ज किए करीब 11 दिन हो गए पर अभी तक लापता प्रेम पांडे का कोई पता नही चला। 

गरीबी हालत से मजबूर पिता रमेश इधर उधर भटक रहा है और लखनऊ सहित कई जगहों पर पंजीकृत मुकदमा के आधार पर उसके लापता होने की फोटो सार्वजनिक स्थानों पर चिपकाने में लगा है वहीं परिजनों ने बताया कि प्रेम पांडे 11 दिन से लापता है वह दिल्ली कमाने के लिए लापता होने से 3 दिन पूर्व गया था काम ना मिलने पर घर वापस आने के लिए दिल्ली से निकला था लेकिन अभी तक घर ना पहुंचा जिससे आज परिजनों पर मुसीबत का पहाड़ जैसा गुजर रहा है वहीं पर लापता प्रेम पांडे की दो पुत्री और दो पुत्र हैं घर पर बच्चे व पत्नी सहित सभी हैरान व परेशान हैं।

Post a Comment

0 Comments