विधायक के गनर पर चाकूओं से हमला कर लूट ले गए कार्बाइन...

सुल्तानपुर के पास दिल्ली जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस में हुई वारदात


गाजीपुर/सुल्तानपुर। श्रमजीवी एक्सप्रेस में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. माफिया मुख्तार अंसारी के भतीजे विधायक मन्नू अंसारी के गनर की पिटाई कर कार्बाइन लूट ली गई है. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है. वारादात यूपी के सुल्तानपुर में हुई है. गनर को पीटने के साथ ही चाकुओं से हमला किया गया है. इससे वह बुरी तरह घायल है. उसे पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया. वहां से हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. कार्बाइन लुटेरों की तलाश में टीमों को लगाया गया है.

विधायक मन्नू अंसारी का गनर राकेश राजगीर से दिल्ली जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस में पंडित दीनदयाल जंक्शन (मुगलसराय) से चढ़ा था. सुल्तानपुर स्टेशन पहुंचने से पहले कुछ बदमाश ट्रेन में चढ़े और विवाद के बाद गनर से कार्बाइन छीनने लगे. विरोध करने पर उसकी पिटाई की और चाकुओं से हमला कर दिया.

भीड़ भाड़ वाली ट्रेन में वारदात से अफरातफरी मच गई. पुलिस की वर्दी में पिट रहे गनर को देख खलबली मच गई. स्टेशन आने से पहले ही बदमाश चेन पुलिंग कर उतर गए. ट्रेन सुल्तानपुर स्टेशन पर पहुंची तो अधिकारी भी पहुंच गए. गनर को तत्काल अस्पताल भेजा गया. एएसपी विपुल श्रीवास्तव और सीओ सिटी डॉक्टर राघवेंद्र चतुर्वेदी स्टेशन पहुंचे औऱ जांच पड़ताल की.

Post a Comment

0 Comments