आजमगढ़: बिलरियागंज में ATS का छापा, दो को हिरासत में लेकर पूछताछ


चार पिस्टल, 10 एयरगन, एक बंदूक, काफी संख्या में अर्धनिर्मित हथियार और हथियार बनाने के उपकरण बरामद


आजमगढ़।
जनपद के बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पतिला गौसपुर में देर रात यूपी एटीएस द्वारा छापेमारी की गई। इस दौरान पतिला गौसपुर निवासी मैनुद्दीन और बिलरियागंज कस्बा निवासी आफताब पुत्र फिरोज को हिरासत में लिया गया है। इनके पास से भारी मात्रा में अवैध हथियार और हथियार बनाने के उपकरण के साथ चार पिस्टल, 10 एयरगन, एक बंदूक के साथ बड़ी संख्या में अर्धनिर्मित हथियार और भारी मात्रा में हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं।

स्थानीय कस्बा व क्षेत्र के पतिला गौशपुर गांव में बुधवार की रात नौ बजे एटीएस वाराणसी व जनपद की पुलिस टीम ने छापेमारी की। इस दौरान अवैध असहला और असलहा बनाने का औजार बरामद हुआ। टीम अपने साथ इस कारोबार में लिप्त दो लोगों को हिरासत में लेकर गई है। एटीएस की थाना क्षेत्र में करीब तीन घंटे तक छापेमारी जारी रही। एक टीम बिलरियागंज कस्बा व दूसरी टीम पतिलागौशपुर में एक साथ कार्रवाई की।

बिलरियागंज थानाध्यक्ष विजय प्रकाश मौर्य ने बताया कि मौके से भारी मात्रा में अवैध हथियार और हथियार बनाने के उपकरण के साथ चार पिस्टल, 10 एयरगन, एक बंदूक के साथ बड़ी संख्या में अर्धनिर्मित हथियार और भारी मात्रा में हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए गया है। बड़े पैमाने पर असलहा का निर्माण कर बाहर सप्लाई किया जाता था। एसपी ग्रामीण राहुल रूशिया ने बताया कि बाहर की टीम आई थी दो लोगों को हिरासत में लेकर गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पकड़े गए लोगों से असलहा तस्करी से जुड़े लोगों के संबंध में कई महत्वपूर्ण जानकारियां एटीएस व पुलिस के हाथ लगेंगी।

Post a Comment

0 Comments