मऊ: छठ पूजा के दौरान जलाशय पर टेंट लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद...

चुनाव से पहले ही भावी प्रत्याशी के भाई व चेयरमैन प्रतिनिधि के बीच अमर्यादित भाषा के प्रयोग से आई मारपीट की नौबत


मधुबन/मऊ। आगामी नगर पंचायत चुनाव के पहले ही भावी प्रत्याशी के भाई और वर्तमान चेयरमैन प्रतिनिधि के बीच शनिवार को नगर पंचायत स्थित उफरौली दुधिया पोखरे पर टेंट लगाने को लेकर तीखी नोकझोंक हुई। लोगों के बीच बचाव से किसी तरह मामला शांत हुआ। इसको लेकर दोनों तरफ से पुलिस को नामजद तहरीर दी गई है। 

रविवार से छठ का त्योहार शुरु हो रहा है। जलाशयों पर व्रती महिलाओं की सुविधा के लिए शनिवार को नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शंकर मद्धेशिया ने दुधिया पोखरा पर प्रकाश, साफ-सफाई, बैठने की उचित व्यवस्था व लगाए जा रहे टेंट का जायजा लेने पहुंचे थे। इसी बीच नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के भावी प्रत्याशी बृजेश जायसवाल के भाई अपनी अलग व्यवस्था के तहत टेंट लगाने के लिए पहुंचे।वहां चारो तरफ चेयरमैन का ही टेंट देखकर भड़क गए तथा अपने लिए भी टेंट लगाने की मांग की।

इसी को लेकर दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई। इसमें अमर्यादित भाषा का प्रयोग भी हुआ। इसको लेकर लोगों ने निंदा किया है। वर्तमान पंचायत अध्यक्ष के पति शंकर मद्धेशिया तथा अध्यक्ष पद के भावी प्रत्याशी बृजेश जायसवाल के भाई अपने कुछ समर्थकों के साथ जलाशय पर पहुंचे। जहां टेंट लगाने के लिए जगह न होने से आक्रोशित हो गए। देखते ही देखते तीखी नोकझोंक शुरू हो गई। विवाद को बढ़ते देख लोगों के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ। 

मामले को लेकर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि ने तीन नामजद समेत कुछ अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। जबकि दूसरे पक्ष से भी पुलिस को तहरीर दी गई है। नगर पंचायत चुनाव से पहले ही लोगों में इस तरह के विवाद को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। हालांकि पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments