आजमगढ़: एडीओ पंचायत के बाद अब भाजपा जिला उपाध्यक्ष सहित 4 लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा...

एडीओ पंचायत ने सरेबाजार मारपीट व छिनैती करने का लगाया था आरोप


आजमगढ़।
शहर कोतवाली पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र सहित चार लोगों के खिलाफ शनिवार की रात को धारा 323, 504, 506, 394, 386 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा एडीओ पंचायत बिलरियागंज शान्तिशरण सिंह की तहरीर के आधार पर दर्ज किया गया है।

दरअसल सहायक विकास अधिकारी (पंचायत) शान्तिशरण सिंह ने जिला पंचायत राज अधिकारी आजमगढ़ को एक पत्रक सौंप आरोप लगाया था कि भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र द्वारा लगभग एक माह से अपने घर पर एक सफाई कर्मचारी रखने और प्रतिमाह 10 हजार रूपये देने का दबाव डालते हुए उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। 26 अक्टूबर को दोपहर करीब 2.45 बजे मेरे पास दिवाकर सिंह निवासी जहानागंज का फोन आया और कहा गया कि चौक पर राधा मोहन अग्रवाल के घर पर हूं कुछ बात करनी है वहीं आ जाओ। उनके बुलाने पर मैं अठवरिया मैदान के आगे गली में पहुंचा। वहां पर पहले से मौजूद तीन चार लोग जिसे मैं नहीं पहचानता हूं, उन लोगों द्वारा मेरे गाली गलौज और मारपीट की गयी।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र का काम न करने पर जान से मारने की धमकी दी गयी। इस दौरान जब फोन द्वारा हरिवंश मिश्र से बात हुई तो उनके द्वारा मेरे साथ गाली गलौज की गयी। तत्पश्चात जब मैं कलेक्ट्रेट चौराहे पर पहुंचा तो हरिवंश मिश्र व तीन-चार लोगों के साथ बैठे थे। उनके द्वारा किसी अन्य व्यक्ति को भेजकर मुझे बुलाया गया और मुझे लात-घूसों से मारते पीटते हुए मेरे गले से सोने की चेन भी छीन ली गई। इस घटना के दौरान चौकी प्रभारी सिविल लाइन्स आ गये और उन्होंने बीच बचाव कर मुझे बचाया। मौके से त्रिवेनी प्रसाद सिंह द्वारा मुझे मेरे घर पहुंचाया गया। एडीओ पंचायत ने पत्रक के माध्यम से भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की थी।

Post a Comment

0 Comments