गंदे पैर बिस्तर पर सो जाना मासूम को पड़ा भारी, सौतेले बाप ने डंडे से पीट-पीट कर ....


मथुरा। जिले में एक सौतेले बाप ने 11 साल के बच्चे को गंदे पैर बिस्तर पर सो जाने की सजा में मौत दे दी. वह रात को घर लौटा तो गंदे पैर बिस्तर पर लेटे पिता को देख गुस्से से पागल हो गया. उसने बच्चे को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, दिल दहला देने वाली ये वारदात मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र की पुष्प विहार कालोनी में हुई. मारे गए मासूम का गुनाह सिर्फ इतना था कि वह दोस्तों के साथ खेलकर आया और भाई से बातें करते बिस्तर पर सो गया. गाड़ी चालक प्रेमवीर बीती रात जब घर लौटा तो उसने 11 साल के सौतेले बेटे राजू को गंदे पैरों से बिस्तर पर लेटा देखा. यह देख उसका का पारा चढ़ गया. उसने राजू को डंडे से पीटना शुरू कर दिया. बेटे की चीख सुनकर जब मां नीलम बचाने पहुंची तो आरोपित ने उसकी भी पिटाई कर दी.

बेटे और मां को पीटने के बाद प्रेमवीर चला गया. बाद में कराहें भरते राजू को मां नीलम ने रोते-बिलखते सुला दिया. सुबह जब राजू काफी देर तक बिस्तर से नहीं उठा तो मां ने आवाज दी. इस पर भी जब वह नहीं उठा तो मां ने राजू को झकझोरा, मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. बेटे को मृत देखकर मां की चीख निकल गई. उसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने प्रेमवीर को गिरफ्तार कर लिया है. पोस्टमार्टम गृह पर आरोपित प्रेमवीर के भाई पवन ने बताया कि उसका भाई एक कंपनी की बोलेरो गाड़ी चलाता है.

नीलम ने बिलखते हुए बताया कि प्रेमवीर उसके दोनों बेटों से नफरत करता था. अक्सर पीटता था. कुछ दिन पहले छोटे बेटे सनी को भी बुरी तरह मारा था. वह बार-बार पूछ रही है कि मेरे बेटे का गुनाह क्या था? एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को घर से गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद कर लिया है. बालक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है.

Post a Comment

0 Comments