ठेले पर चाट खाते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहीं बड़ी बात...!


वृंदावन। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समर्थकों के साथ वृंदावन पहुंचे और यहां उन्होंने सड़क पर खड़े होकर चाट का आनंद लिया. इस दौरान अखिलेश यादव ने चाट और गोलगप्पे खाते हुए दुकानदार से पूछा कि इसे बनाने में कौन से तेल का इस्तेमाल करते हो, क्या अडानी वाला तेल पिला रहे हो? इसपर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगे. अखिलेश यादव ने आगे कहा बताओ अडानी भगवान चाट तक पहुंच गए. इसके बाद अखिलेश यादव ने दुकानदार से कहा कि भाई इसमें इमली की चटनी क्यों नहीं डाली? फिर खुद ही कहा कि जब पेड़ ही नहीं बचे तो इमली कहां से आएगी?

सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल दिल्ली से सैफई जाते हुए अखिलेश यादव वृंदावन में रुके थे. अखिलेश यादव करीब तीन घंटों तक वृंदावन में थे. अखिलेश यादव को चाट खाता देख कई लोग रुक गए. अखिलेश यादव ने सभी लोगों का अभिवादन किया.

इस दौरान अखिलेश यादव ने कृष्ण जन्माष्मी के दिन हुई भगदड़ को लेकर कहा कि सही समय पर सही कदम उठाए जाते तो इस हादसे को रोका जा सकता था. लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अखिलेश यादव ने पूछे गए सवाल में कहा कि बिहार, महाराष्ट्र, बंगाल, पंजाब या फिर उत्तर प्रदेश हर जगह विपक्ष सरकार के खिलाफ लामबंद हो रहा है.

Post a Comment

0 Comments