12 बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटे 35 तोला सोना व 3.5 किलो चांदी


मेरठ। स्थानीय थाना क्षेत्र के गांव नंगलामल में बीती रात एक दर्जन हथियार बंदं बदमाशों ने बाबू पुत्र माशूक अली के मकान में घुसकर सबसे पहले बाबू को गन प्वाइंट पर लिया. उसके बाद बाबू से आवाज लगवाकर सब कमरों को खुलवाया और सबको एक कमरे में ले गए. सबके हाथ बांधकर दो बदमाशों ने कवर कर लिया, बाकी बदमाशों ने बाबू की पुत्रवधु इमराना व उसके 15 माह के मासूम बच्चे कादिर को सॉफ्ट टारगेट बनाया और बच्चे की गर्दन पर छुरा तथा इमराना सर पर तमंचा लगाकर घर रखे कैश और गहनों के बारे में पूछते हुए दो बक्सों तथा दो सेफ अलमारियों के ताले तोड़कर उसमें रखे करीब तीन लाख रुपए नकदी और 35 तोले सोना तथा करीब 3.5 किलोग्राम चांदी के गहने लूटे कर फरार हो गए,

बदमाशों के जाने के बाद पीड़िता ने शोर मचाया तो आसपास के लोग यहां आए और कमरे का दरवाजा खोलकर बाबू और अन्य लोगों को बाहर निकाला। इसके बात पीड़ितों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। बाबू ने बताया कि बदमाशों ने घर में आते ही सबसे पहले उसे तमंचे के बल पर उठाया और फिर एक-एक करके सब कमरे खुलवाए, बदमाशों ने रसोई में रखा खाना और फ्रिज में रखा दूध देखा तो कहा कि पहले खाना खायेंगे बाद में समान लूटेंगे, इसके बाद बदमाशों ने खाना खाया और दूध भी पिया।

डकैती को वारदात को अंजाम देने आए बदमाश काफी चालक थे, उन्होंने घर में रखे कैश और सोने चांदी के गहने को कब्जे लिया लेकिन इस दौरान उन्हें दो डब्बों में आर्टिफिशियल ज्वैलरी रखी दिखी जिसे देखकर बदमाश वहीं फेंक गए, इसके अलावा बदमाशों ने घर में रखे किसी भी सामान को नहीं ले गए। बदमाशों ने परिवार के सभी लोगो के मोबाइल फोन भी जाने से पहले दूसरे कमरे में छोड़ दिए।

Post a Comment

0 Comments