आजमगढ़ः जेल में बंद सपा विधायक रमाकांत यादव की बढ़ी मुश्किलें...



पंकज सिंह

आजमगढ़। पूर्व सांसद व फूलपुर पवई सीट से सपा विधायक रमाकांत यादव का नाम माहुल जहरीली शराब कांड के बाद अब फूलपुर शराब कांड की विवेचना में भी पुलिस ने शामिल कर लिया है. इसके साथ विस चुनाव के दौरान चकवल मतगणना स्थल पर एक कर्मी से लैपटॉप लूटने के प्रयास की घटना में भी पुलिस ने रमाकांत यादव का नाम शामिल किया है. सोमवार को रमाकांत यादव पेशी पर दीवानी न्यायालय लाए गए थे. 1998 फायरिंग मामले में सुनवाई के लिए पांच अगस्त की तिथि तय की गई है.


इस वर्ष फरवरी में फूलपुर जहरीली शराब कांड में भी पुलिस ने विवेचना के आधार पर विधायक रमाकांत का नाम शामिल कर लिया है. इसके अलावा विस चुनाव की मतगणना के पूर्व मतगणना स्थल की निगरानी के दौरान चकवल में विवाद हुआ था. इस दौरान एक कर्मी का लैपटॉप छीनने का प्रयास हुआ था. इस मामले में भी पुलिस ने रमाकांत यादव का नाम शामिल कर लिया है.

सोमवार को रमाकांत यादव 1998 में अंबारी चौक पर हुए फायरिंग के मामले में जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए आए थे. इस दौरान वादी के अधिवक्ता ने फाइल तैयार न होने चलते कोर्ट से समय मांगा. कोर्ट ने अब पांच अगस्त की तिथि तय की है. मतगणना स्थल के मामले व फूलपुर जहरीली शराब कांड में न्यायालय ने रमाकांत यादव की रिमांड बनाकर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. पुलिस ने इन दोनों मामलों में रिमांड मांगी. इसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया. अब पुलिस रमाकांत को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेंगी.

Post a Comment

0 Comments