सुबह टहलने निकले बसपा नेता उदयवीर की सड़क हादसे में मौत


अलीगढ़। जिले के कस्बा छर्रा निवासी बसपा नेता की सड़क हादसे में मौत हो गई. अलसुबह टहलने के दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी थी. हादसे के चलते स्वजन में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई की है.

दरअसल, कस्बा छर्रा के मोहल्ला पठानान निवासी बसपा के कद्दावर नेता उदयवीर सिंह गौतम (55) शनिवार की तड़के घर से रोजाना की तरह अतरौली रोड़ पर टहलने निकले थे. बताया जा रहा है कि रास्ते मे गल्ला मंडी से आगे स्थित एक निजी स्कूल के निकट किसी अज्ञात बड़े वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी. जिससे वह उछल कर सड़क किनारे खाई में गिर गए. सिर में गंभीर चोटें आने के चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद वाहन चालक वाहन लेकर भाग निकला. तड़के सुनसान माहौल के चलते काफी देर तक किसी को पता नहीं चला. करीब आधा घंटा बाद वहां से गुजर रहे एक युवक ने उन्हें खाई में पड़े देखा तो दौड़ कर उसने घर पहुंच कर उनके स्वजन को हादसे की जानकारी दी.

जानकारी पाकर स्वजन में कोहराम मच गया. स्वजन मौके पर पहुंचे और शव को उठा कर घर ले गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई की है. परिवार में पुत्र रिंकू (पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष), दीपू, रोहित, योगेश व पुत्री गीता हैं. स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है. उदयवीर सिंह गौतम क्षेत्र में बसपा के कद्दावर नेता थे. साल 1988 में वह छर्रा नगर पंचायत के सभासद बने थे. उसके बाद बसपा से सदस्य जिला पंचायत, बसपा विधानसभा अध्यक्ष, संगठन मंत्री, जिला महामंत्री, बसपा भाईचारा कमेटी के मंडल प्रभारी आदि पदों पर भी रहे. हादसे में मौत के चलते उनके समर्थकों में शोक की लहर है.

Post a Comment

0 Comments