पुलिस चौकी में सिपाहियों के बीच जमकर मारपीट व चाकूबाजी, वीडियो वायरल


मेरठ। जिले में पुलिस वर्दी की मर्यादा को तार-तार कर रही है. लोगों सभ्यता और नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस खुद ही अनुशासनहीनता करती नजर आती है. शनिवार देर रात मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस की ऐसी ही अनुशासनहीनता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

दरअसल, कंकरखेड़ा की योगीपुरम चौकी में पुलिसकर्मियों के बीच अपराधियों की तरह खूनी संघर्ष हुआ. इस दौरान जमकर मारपीट और चाकूबाजी हुई. वही इसका एक वीडियो वायरल होते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया. मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं. वहीं बताया गया कि संघर्ष के दौरान एक सिपाही घायल हुआ है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, कंकरखेड़ा की योगीपुरम चौकी में पुलिसकर्मियों के बीच खूनी संघर्ष हुआ. यहां मौजूद सिपाहियों के बीच न सिर्फ जमकर मारपीट हुई बल्कि चाकूबाजी भी हुई. इसमें एक सिपाही भी घायल हो गया. गंभीर अवस्था में सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस मामले की वीडियो जैसे ही रविवार को वायरल हुई तो पुलिस अफसरों में खलबली मच गई. वहीं कंकरखेड़ा थाना प्रभारी सुबोध सक्सेना से इस पूरे मामले की रिपोर्ट अधिकारियों द्वारा मांगी गई है.

Post a Comment

0 Comments