फिल्मी अंदाज में दूल्हे के कार से उतर कर प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन


वाराणसी।
फिल्मी अंदाज में एक दुल्हन ससुराल जाते समय रास्ते में दूल्हे की कार से उतर कर दूसरे कार में सवार होकर प्रेमी संग फरार हो गई। जब तक दूल्हा समझ पाता तब तक वह बहुत दूर निकल गई। मामला जंसा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वाराणसी में विवाह के बाद ससुराल जा रही दुल्हन रास्ते में ही प्रेमी के साथ कार से फरार हो गई दूल्हा उसी कार में बैठा रह गया जिससे वह दुल्हन को विदा कराकर ला रहा था। 

वाराणसी के सेवापुरी क्षेत्र से शादी के बाद ससुराल जा रही नई नवेली दुल्हन रास्ते में प्रेमी संग फरार हो गई दूल्हे ने इसकी जानकारी दुल्हन की परिजनों को दी तो वह भी जानकर चकित रह गए। क्षेत्र के एक गांव की युवती का विवाह शनिवार की देर रात को बड़ा गांव के बलुआ कुड़ी के युवक के साथ हुई। रविवार को सुबह विदाई के बाद दूल्हे के साथ कार में सवार होकर दुल्हन ससुराल के लिए निकली। गांव से कुछ दूर निकलने पर एक पुलिया के समीप सामने से एक कार आकर दूल्हे की कार के पास रुक गई। 

दुल्हन ने बताया कि कार सवार उसका रिश्तेदार है उससे मिलने की बात कह कर गाड़ी से नीचे उतरी और दूसरी कार में बैठ गई इसके बाद तो पलक झपकते ही कार वहां से गायब हो गई कार सवार दुल्हन को लेकर बड़ा गांव की ओर चला गया चर्चा है कि जिस युवती की शादी हुई है उसका एक युवक के साथ प्रेम संबंध था दोनों एक दूसरे के साथ रहना चाहते थे लेकिन परिवारीजनों ने इसकी इजाजत नहीं दी। मौका पाकर दोनों फरार हो गए। इस मामले में जंसा थाना प्रभारी प्रेम नारायण विश्वकर्मा ने बताया घटना की जानकारी नहीं है लेकिन तहरीर मिलने पर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

1 Comments

  1. माँ बाप इन स्थितियों को समझते नहीं हैं, जबरन किसी औऱ संग हाथ पकड़ा देते हैं। अब झेलें अन्जाम। बहुत अच्छा हुआ। दूल्हे को 4 लातें मारकर उतरतीं तो औऱ अच्छा रहता।

    ReplyDelete