उपचुनाव में मिली हार पर बोले ओपी राजभर, कहा AC कमरों से बाहर नहीं निकलते अखिलेश!


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लोकसभा उपचुनाव के रविवार को आए नतीजों से समाजवादी पार्टी को तगड़ा झटका लगा विधानसभा चुनाव में जीत के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के पद रिक्त हुई आजमगढ़ और पार्टी के महासचिव मोहम्मद आजम खान के पार्टी के इस्तीफे से खाली हुई रामपुर लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा को जीत मिली है। आजमगढ़ और रामपुर दोनों सीटों पर हार का ठीकरा समाजवादी पार्टी के सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर फोड़ा है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव की हार से अखिलेश यादव ने कोई सीख नहीं वह एसी कमरे से बाहर नहीं निकले।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को आगे की रणनीति के लिए भाजपा की तरह घर से निकलकर पार्टी संगठन को मजबूत करना होगा यदि वह निकले होते तो आजमगढ़ में इतने कम मतों से हार नहीं पड़ती। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी पार्टी के 324 लोगों के साथ लगातार आजमगढ़ में जम रहे यदि 12 दिनों तक प्रचार नहीं किया होता तो आजमगढ़ में लाखों वोटों से हार का मुंह देखना पड़ता।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उपचुनाव में अखिलेश यादव को पहले दिन से भाजपा बसपा गठजोड़ का पता था रामपुर में बसपा ने प्रत्याशी नहीं दिया भाजपा के दबाव में आजमगढ़ में पार्टी से निकाले गए नेता को बुलाकर बसपा ने प्रत्याशी बना दिया अखिलेश यादव को सावधान हो जाना चाहिए था उन्होंने कहा कि वह जल्दी अखिलेश यादव से मुलाकात कर पार्टी संगठन को मजबूत करने की सलाह देंगे।

Post a Comment

0 Comments